भीलवाड़ा: राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दहीमथा में मंहगाई राहत कैंप का किया निरीक्षण
Advertisement

भीलवाड़ा: राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दहीमथा में मंहगाई राहत कैंप का किया निरीक्षण

राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने इस दौरान कैम्प में आए लोगों को बताया कि आमजन की सुविधा के लिए उनके घरों के नजदीक ही बढ़ती महंगाई से राहत दिलाने के लिए राज्य सरकार की ओर से महंगाई राहत कैम्प लगाए जा रहे है. शिविर में मौजूद अधिकारियों से कहा कि आमजन को राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक गांव, ढाणी, कस्बे में अंतिम छोर तक बैठे हुए व्यक्ति को मिलना चाहिए.

भीलवाड़ा: राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दहीमथा में मंहगाई राहत कैंप का किया निरीक्षण

Bhilwara news: राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने पंचायत समिति करेड़ा की ग्राम पंचायत दहीमथा में प्रशासन गांवों के संग अभियान एवं मंहगाई राहत कैंप का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने लाभार्थियों से संवाद कर उनको मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड भी वितरित किए. जाट ने शिविर में आमजन की विभिन्न समस्याएं सुनी और उनके तुरंत निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया.

राजस्व मंत्री ने इस दौरान कैम्प में आए लोगों को बताया कि आमजन की सुविधा के लिए उनके घरों के नजदीक ही बढ़ती महंगाई से राहत दिलाने के लिए राज्य सरकार की ओर से महंगाई राहत कैम्प लगाए जा रहे है. श्री जाट ने शिविर में मौजूद अधिकारियों से कहा कि आमजन को राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक गांव, ढाणी, कस्बे में अंतिम छोर तक बैठे हुए व्यक्ति को मिलना चाहिए.

उन्होंने आमजन से भी अपील करते हुए कहा कि महंगाई राहत कैंप व प्रशासन गांवों के संग शिविरों का अधिकाधिक लाभ उठाएं. उन्होंने शिविर में मौजूद लोगों के विभिन्न योजनाओं के लाभ हेतु पंजीयन होने पर बधाई दी. ग्रामवासियों ने इस पर खुशी जाहिर की. जाट ने कहा कि समाज के हर व्यक्ति को समान अवसर व संसाधन उपलब्ध करवाना राज्य सरकार की पहली प्राथमिकता हैं.

राजस्व मंत्री ने शिविर में लाभार्थियों को विभिन्न योजनाओं के मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड भी सौंपे. साथ ही कहा कि प्रदेशवासियों को राहत दिलाने के लिए 10 जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजन को जोड़ने और तुरंत लाभ पहुंचाने के लिए यह कैंप शुरू किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- गजेंद्र शेखावत बोले- भ्रष्टाचार की सारी हदें की पार, G-पे मतलब गहलोत पे

उन्होंने कैम्प में मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना, मुख्यमंत्री चिरंजीवी दुर्घटना बीमा योजना, मुख्यमंत्री कामधेनु पशु बीमा योजना, मुख्यमंत्री निःशुल्क अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना आदि की विस्तृत जानकारी भी दी. इस दौरान बीडीओ त्रिलोकाराम, सरपंच प्रभु लाल गुर्जर, गोपाल तिवाड़ी, नरपत सिंह एवं जनप्रतिनिधि व ब्लॉक स्तरीय अधिकारी आदि मौजूद रहें.

Trending news