Bhilwara: नाबालिग बेटी को अगवा करने का विरोध किया तो आरोपी ने महिला को घर में घुसकर मारा
Advertisement

Bhilwara: नाबालिग बेटी को अगवा करने का विरोध किया तो आरोपी ने महिला को घर में घुसकर मारा

Bhilwara News: नाबालिग बेटी को अगवा करने का  विरोध करने पर आरोपी ने महिला को उसके घर में घुस कर मारपीट की, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

 

Bhilwara: नाबालिग बेटी को अगवा करने का विरोध किया तो आरोपी ने महिला को घर में घुसकर मारा

Bhilwara: शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब एक 67 साल की महिला को गंभीर हालत में हॉस्पिटल लाया गया. आरोप है कि पीड़िता की नाबालिग बेटी को अगवा कर रखा है. शनिवार को पुलिस में रिपोर्ट देने से नाराज आरोपी ने अपने साथियों के साथ पीड़िता के घर में घुसकर उससे मारपीट की. जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

सीओ सीटी नरेंद्र दायमा ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला पर सिकंदर नाम के युवक और उसके साथियों ने घर में घुसकर हमला किया है. महिला इस हमले में घायल हो गई. जिसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और तलाश की जा रही है. सीओ सीटी दायमा ने बताया कि आरोपी सिकंदर पीड़िता की नाबालिग बेटी को पहले भी भगा कर ले गया था. 

इस दौरान पुलिस नाबालिग को दस्तयाब कर सखी सेंटर में रखा था. यहां से नाबालिग की काउंसलिंग करने के बाद उसे उसकी मां के साथ भेज दिया गया था, लेकिन उसके बाद आरोपी फिर से नाबालिग को भगा कर ले गया. पीड़िता ने इसकी भी कोतवाली में शिकायत की थी. इसी से नाराज सिकंदर ने पीड़िता पर हमला कर दिया था. 

घटना के बाद हिंदू संगठनों से जुड़े लोग भी महात्मा गांधी हॉस्पिटल पहुंच गए और मामले को लव जिहाद से जोड़कर विरोध जताने लगे. पुलिस पर कार्रवाई में देरी करने और पीड़ित पक्ष की शिकायत को नहीं सुनने का आरोप लगाते हुए आक्रोश जताया. मामले की सूचना मिलने के बाद सीओ सीटी दायमा के साथ ही कोतवाल सुरेश चौधरी, प्रताप नगर थाना प्रभारी राजेंद्र गोदारा और भीमगंज थाना प्रभारी आशुतोष पुलिस जाप्ते के साथ हॉस्पिटल पहुंचे और मामले को शांत करवाया.

Trending news