Bhilwara: होली में बहन को छेड़ा तो दारू पार्टी के बाद साथियों संग मिलकर युवक को पीटा, बचाव में आए दोस्त की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1636817

Bhilwara: होली में बहन को छेड़ा तो दारू पार्टी के बाद साथियों संग मिलकर युवक को पीटा, बचाव में आए दोस्त की मौत

Bhilwara news: युवती से छेडछाड़ के मामले को लेकर मंगलवार रात को हुई कन्हैयालाल कुमावत की हत्या के मामले का पुलिस ने 12 घंटे में बाद ही खुलासा कर दिया.गिरफ्तार चार आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि मृतक के साथी ने होली के दिन एक युवती को छेड़ा था.

 

Bhilwara: होली में बहन को छेड़ा तो दारू पार्टी के बाद साथियों संग मिलकर युवक को पीटा, बचाव में आए दोस्त की मौत

Bhilwara: युवती से छेडछाड़ के मामले को लेकर मंगलवार रात को हुई कन्हैयालाल कुमावत की हत्या के मामले का पुलिस ने 12 घंटे में बाद ही खुलासा कर दिया.गिरफ्तार चार आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि मृतक के साथी ने होली के दिन एक युवती को छेड़ा था. इसके बाद झगड़े में हत्या की गई.

पुलिस ने हत्याकांड में आरोपी चमाटी खेड़ा चित्तौड़गढ़ हाल पुलिस लाइन निवासी देवराज सिंह उर्फ लोकेश उर्फ भूरिया (19) पुत्र दिनेश गुर्जर, आके कॉलोनी निवासी चंदू उर्फ चांदिया (20) पुत्र सत्यानारायण लुहार, हरीश उर्फ अन्नया उर्फ भूरिया (19) पुत्र भीमराज नायक और राजपूत कॉलोनी निवासी दीपक सिंह उर्फ दीपू भाटी (23) पुत्र श्याम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

सुभाष नगर थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा ने बताया कि मंगलवार रात को आरके कॉलोनी निवासी कन्हैयालाल अपने साथी संजय साहू के साथ घर की तरफ पैदल जा रहा था. संजय साहू ने होली के दिन गिरफ्तार आरोपियों में से एक की बहन को छेड़ा था. इस कारण घर से कुछ दूरी पर कन्हैयालाल, संजय को देवराज, चंदू, हरीश और दीपक ने रोका और पीटना शुरू कर दिया. संजय वहां से फरार हो गया और कन्हैयालाल के सिर पर गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई.

आरोपी कर रहे थे शराब पार्टी

पुलिस ने बताया कि घटना स्थल के रास्ते पर ही अरोपी चंदू का मकान है. मंगलवार की रात को चारों आरोपी अन्य लोगों के साथ चंदू के घर पर ही शराब की पार्टी कर रहे थे. इस दौरान संजय और कन्हैयालाल रास्ते से जाते हुए उन्हें नजर आ गए. और चारों ने संजय को पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान बीच-बचाव में कन्हैयालाल आया और सिर पर वार करने से उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

डूंगरपुर में KVSS चुनाव की मतदाता सूची में 7 लैंप्स के नाम हटाने और 3 नाम गलत जोड़ने का आरोप

दौसा में बांदीकुई और महवा को जिला बनाने की मांग, चुनाव से पहसे इन चुनौतियों से कैसे निपटेगी सरकार

 

Trending news