Bhilwara News: असींद में पैसे नहीं चुरा पाया तो पूरा ATM ही उखाड़ ले गया चोर, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1442273

Bhilwara News: असींद में पैसे नहीं चुरा पाया तो पूरा ATM ही उखाड़ ले गया चोर, मचा हड़कंप

राजस्थान में भीलवाड़ा के आसींद क्षेत्र के शंभूगढ़ के मुख्य बाजार में लगे बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को अज्ञात चोर उखाड़ ले गए. सुबह जब कुछ व्यक्ति एटीएम पर पैसे निकालने पहुंचे तब घटना का खुलासा हुआ. एटीएम उखाड़ कर ले जाने की सूचना मिलते ही कस्बे में हड़कंप मच गया. 

Bhilwara News: असींद में पैसे नहीं चुरा पाया तो पूरा ATM ही उखाड़ ले गया चोर, मचा हड़कंप

Asind, Bhilwara News: आसींद क्षेत्र के शंभूगढ़ के मुख्य बाजार में लगे बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को अज्ञात चोर उखाड़ ले गए. सुबह जब कुछ व्यक्ति एटीएम पर पैसे निकालने पहुंचे तब घटना का खुलासा हुआ. एटीएम उखाड़ कर ले जाने की सूचना मिलते ही कस्बे में हड़कंप मच गया. 

बताया जा रहा है कि एटीएम में कल शाम 28 लाख रुपये डाले थे. उसके बाद देर शाम तक कुछ रुपये निकालने के बाद बाकी रुपये उसमें ही थे, जिसकी चोरी हुई है. एटीएम में पैसे कितने थे, उसका खुलासा बैंक के अधिकारियों द्वारा मिलान करने पर ही लग पाएगा कि कितने रुपये की चोरी हुई है. एटीएम ले जाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें एक अज्ञात चोर की तस्वीर नजर आ रही है, जिसमें चोर नकाब पहने हुए है. सूचना मिलते ही शंभूगढ़ थाना प्रभारी हनुमाना राम मौके पर पहुंचे और मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

यह भी पढे़ं- OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा

शंभूगढ़ कस्बे के मुख्य बाजार में बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम लगा हुआ है आज्ञात चारों ने पहले बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम के शटर का ताला तोड़ा, उसके बाद एटीएम मशीन को तोड़कर एटीएम के अंदर लगे सेंसर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. वही बैंक ऑफ बड़ौदा के मैनेजर ने बताया कि एटीएम में 28 लाख रुपये थे. वहीं, बैंककर्मियों ने बताया कि कल ही एटीएम 28 लाख रुपये डाले थे. सुबह रुपये निकालने के लिए ग्राहक एटीएम में पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ.

वहीं घटना के बाद शंभूगढ़ थाना अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी. क्षेत्र में इस तरह की घटना को दूसरी बार अंजाम दिया गया है.

पुलिस की गश्त व्यवस्था की खुली पोल- शंभूगढ़ कस्बे के पास ही शभुगढ़ पुलिस थाना स्थित है जहां पुलिस हमेशा दावा करती है कि रात्रि में गस्त की जाती है लेकिन कस्बे के मुख्य बाजार से ही एटीएम चोरी पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर रही है.

Reporter- Dilshad Khan

 

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

Trending news