Bhilwara News : लकड़ी के गट्टों की आड़ में कर रहे थे शराब तस्करी, पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1996216

Bhilwara News : लकड़ी के गट्टों की आड़ में कर रहे थे शराब तस्करी, पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

Bhilwara News : गंगापुर थाना पुलिस ने लकड़ी के गट्टों की आड़ में एक कंटेनर से लाखों रुपए की अंग्रेजी शराब जब्त करते हुए चालक और खलासी को गिरफ्तार किया है . गंगापुर थाना प्रभारी नरेंद्र जैन ने बताया कि थाना क्षेत्र के गुढ़ा गांव में लकड़ी के गट्टे भरने के लिए एक कंटेनर आने और उसमें शराब भरी होने की सूचना मुखबिर से मिली .

 

पुलिस की गिरफ्त में शराब तस्कर.

Bhilwara : गंगापुर थाना पुलिस ने लकड़ी के गट्टों की आड़ में एक कंटेनर से लाखों रुपए की अंग्रेजी शराब जब्त करते हुए चालक और खलासी को गिरफ्तार किया है . गंगापुर थाना प्रभारी नरेंद्र जैन ने बताया कि थाना क्षेत्र के गुढ़ा गांव में लकड़ी के गट्टे भरने के लिए एक कंटेनर आने और उसमें शराब भरी होने की सूचना मुखबिर से मिली . इस पर कार्रवाई करते हुए थाने की टीम गुढ़ा पहुंची जहां जयपुर नंबर के एक कंटेनर में दो व्यक्ति मिले . पूछताछ में इन्होंने बताया कि वे लकड़ी के गट्टे भरने के लिए आए हुए हैं . 

पुलिस ने कंटेनर की तलाशी ली तो केबिन में सीट के पीछे ऊपर की ओर एक खुफिया चैंबर बना था , इस चेंबर में अंग्रेजी शराब की पेटियां मिली . पुलिस ने चैंबर में रखी अंग्रेजी शराब की बोतलों के साथ ही बीयर की 46 पेटियां भी जप्त की है . पुलिस ने चालक नूह मेवात निवासी साहिल पिता सतत व खलासी हकीम पिता अली हसन निवासी नूह मेवात को गिरफ्तार किया है . प्रारंभिक पूछताछ में शराब हरियाणा से गुजरात ले जाना सामने आया है . फिलहाल पुलिस आरोपियों से शराब लाने ले जाने के संबंध में गहनता से पूछताछ में लगी है .

Trending news