Bhilwara News: बुजुर्ग का 36 घंटे बाद हुआ पोस्टमार्टम,खुला जाम, खत्म हुआ प्रदर्शन
Advertisement

Bhilwara News: बुजुर्ग का 36 घंटे बाद हुआ पोस्टमार्टम,खुला जाम, खत्म हुआ प्रदर्शन

Bhilwara News: भीलवाड़ा के रायपुर थाने के सुरास गांव में लूट के दौरान एक बुजुर्ग की रविवार-सोमवार की मध्य रात्रि को हत्या कर उनकी पत्नी को घायल कर दिया. बढ़ती वारदातों से गुस्साए ग्रामीण कातिलों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्टेट हाइवे 76 पर जाम लगाकर धरने पर बैठ गये. 

 

 Bhilwara News:  बुजुर्ग का 36 घंटे बाद हुआ पोस्टमार्टम,खुला जाम, खत्म हुआ प्रदर्शन

Bhilwara News: भीलवाड़ा के सुरास में हत्या के शिकार बुजुर्ग के शव का 36 घंटे बाद हो सका पोस्टमार्टम. जाम और प्रदर्शन 36 घंटे चला. इसके बाद पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू की समझाइश पर ग्रामीण शव का पोस्टमार्टम कराने और शव लेने के लिए राजी हो गए. इसके साथ ही स्टेट हाईवे पर लगा जाम खोल दिया गया. 36 घंटे से चल रहा प्रदर्शन भी समाप्त हो गया.मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों के साथ ही पांच थानों का पुलिस जाब्ता तैनात रहा.

सुरास में यूं हुई वारदात

सुरास निवासी प्यारचंद पुत्र छोगा कुमावत व उनकी पत्नी अणछी देवी मकान में अकेले ही निवास करते हैं, उनके दो बेटे हैं,जो अहमदाबाद में रहकर मजदूरी करते हैं. 16 जुलाई की रात रोजाना की तरह प्यारचंद बरामदे में जबकि पत्नी अणछी कमरे में सो रही थी. घर के दरवाजे अंदर से बंद थे. रात एक से दो बजे के बीच बदमाशों ने पीछे का दरवाजा तोड़कर मकान में प्रवेश किया. इन बदमाशों ने प्यारचंद पर हथौड़े जैसे हथियार से हमला किया,जिससे सिर में गंभीर चोट आई. मौके पर ही प्यारचंद की मौत हो गई.तीन बदमाश उस कमरे में घुसे जहां अणछी सो रही थी.

 बदमाशों ने अणछी की झुमकियों को खींच कान तोड़ दिये. गले से रामनामी व मांदलिया छीन लिया और मारपीट की,जिससे वह घायल हो गई.बदमाशों ने आलमारी से भी जेवरात और रुपये लूट लिये. अणछी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस संबंध में मृतक के भतीजे की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया.
ने केस दर्ज करवाया.

उधर,रायपुर इलाके में बढ़ती वारदातों से गुस्साये ग्रामीणों ने कातिलों की गिरफ्तारी की मांग करते हुये सोमवार सुबह रायपुर में स्टेट हाइवे 76 पर जाम लगा दिया, और धरने पर बैठ गये। मंगलवार को 36 घंटे बाद पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने ग्रामीणों के साथ समझाइश पर ग्रामीण व परिजन सहमत हुए. शव का पोस्टमार्टम हुआ. शव संस्कार के लिए परिजन लेकर रवाना हुए.

पुलिस और प्रशासन ने भी राहत की सांस ली.धरने पर जिला प्रमुख बरजी भील,पूर्व विधायक बालूराम चौधरी, जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, रूप लाल जाट, नाथू लाल शर्मा, लादू लाल पितलिया, बाबूलाल मेहता सहित जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. एडिशनल एसपी घनश्याम शर्मा, डिप्टी राहुल जोशी, श्याम सुन्दर, गोपी चंद मीणा के साथ ही कारोई, मांडल, गंगापुर व करेड़ा थाने का पुलिस जाब्ता तैनात रहा. अब तक कातिलों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है.

Reporter- Suresh Sharma

ये भी पढ़ें- Bundi News: नवल सागर झील की बढ़ेगी खूबसूरती, पांच करोड़ रुपए का है बजट

 

 

Trending news