Bhilwara news: गैंगरेप की वारदात का पुलिस ने मात्र 12 घंटे के भीतर ही किया खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1864179

Bhilwara news: गैंगरेप की वारदात का पुलिस ने मात्र 12 घंटे के भीतर ही किया खुलासा

Bhilwara news: राजस्थान के भिलवाड़ा के गंगापुर थाना क्षेत्र में बीती रात अपहरण व गैंगरेप की वारदात का पुलिस ने मात्र 12 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है. 

Bhilwara news: गैंगरेप की वारदात का पुलिस ने मात्र 12 घंटे के भीतर ही किया खुलासा

Bhilwara news: राजस्थान के भिलवाड़ा के गंगापुर थाना क्षेत्र में बीती रात अपहरण व गैंगरेप की वारदात का पुलिस ने मात्र 12 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों छोटू लाल सरगरा व गिरधारी लाल गाडरी को गिरफ्तार किया है. घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल जब्त गंगापुर पुलिस थाने में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा ने प्रेस वार्ता कर गैंगरेप की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि दिनांक 09 सितंबर को समय 8.40 पी.एम पर पुलिस थाना गंगापुर पर जरिये टेलिफोन इत्तला मिली कि एक महिला झूमपुरा चौराये पर निर्वस्त्र हालत में रोड पर है. इत्तला पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच महिला से पूछताछ की तो उसने अपने साथ बलात्कार की घटना होना बताया. पीडित महिला को चिकित्सालय गंगापुर ले जाकर मेडीकल मुआयना करवाया गया.

महिला ने चिकित्सालय गंगापुर पर बयान किया कि दिनांक 09 सितंबर को शाम को मेरे मोबाईल पर छोटु सरगरा निवासी आमली का फोन आया और कहा कि मैं गिरधारी गाडरी का दोस्त बोल रहा हूं. मुझे आज आपसे मिलना है. जिस पर मैने उसको कहा कि मैं आपको नही जानती हूँ. जिस पर छोटु सरगरा में कहा कि मैं पहले आपसे गिरधारी के साथ मिल चुका हूं . गिरधारी गाडरी चीड़खेडा का निवासी है मेरा पूर्व का परिचित था. शाम को में खाना खाकर घर से निकली तब समय 7.30 पी. एम. बावड़ी के बालाजी के पास पहुंची तब छोटु सरगरा व गिरधारी गाडरी एक मोटर साईकिल लेकर आये व सुनसान जगह देख कर मुझे जबरन मोटर साईकिल पर बैठाकर आमली रोड पर ले गए. 

यह भी पढ़े- शाहरूख खान की फिल्म 'जवान' पर YouTube ने चलाया डंडा, देखने वालों को भी मिल रही वॉर्निंग

आरोपी ने मेरा मुँह दबा दिया था. उसके बाद झूमपुरा के पास एक खण्डहर में ले जाकर छोटु सरगरा व गिरधारी गाडरी ने मेरे साथ जबरन बलात्कार किया. मेरे साथ मारपीट की. मेरे साथ जबरन बलात्कार होने से में वहा से भागकर खण्डहर के सामने आमली रोड पर भाग गई. तब राह चलने वालो ने मुझे एक कपड़ा दिया तथा पुलिस को सूचना दी. पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना गंगापुर में बलात्कार का प्रकरण पंजीबद्ध कर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया. पीड़िता का यौनहिंसा सबंधी मेडीकल नियमानुसार करवाया गया. मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़े- Jaipur News : परिवर्तन यात्राओं से BJP आत्म मुग्ध, ऐसे भीड़ जुटाकर कर रहे सत्ता परिवर्तन का दावा

घटना की गम्भीरता के मद्धेनजर विमल सिंह नेहरा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय भीलवाडा ने घटनास्थल पर पहुंच कर मीका निरीक्षण किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना के बाद लगातार थाना गंगापुर पर ही कैम्प कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस की अलग-अलग टीमें वृताधिकारी गंगापुर थानाधिकारी गंगापुर, कारोई व रायपुर के नेतृत्व में गठित की जाकर रात्रि में विभीन्न स्थानों पर दबिश देकर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल को जब्त किया गया. मौके पर एफ.एस.एल. टीम की सहायता से भौतिक साक्ष्य एकत्र किये गये . प्रकरण में गहनता से अनुसंधान जारी है.

Trending news