Bhilwara: महिला की मौत पुलिस ने पर्दाफाश, फरार पति को किया गिरफ्तार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1983605

Bhilwara: महिला की मौत पुलिस ने पर्दाफाश, फरार पति को किया गिरफ्तार

Bhilwara news: शाहपुरा थाना क्षैत्र के रहड़ गाँव में एक महिला की संदिग्ध हालत में हुई मौत मामले में शाहपुरा पुलिस ने चंद घंटों में मामले का राजपाश करते हुए मृतका के पति को गिरफ्तार किया. 

Bhilwara: महिला की  मौत पुलिस ने पर्दाफाश, फरार पति को किया गिरफ्तार

Bhilwara news: शाहपुरा थाना क्षैत्र के रहड़ गाँव में एक महिला की संदिग्ध हालत में हुई मौत मामले में शाहपुरा पुलिस ने चंद घंटों में मामले का राजपाश करते हुए मृतका के पति को गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि पुजा देवी रेगर (28)ने ओडनी से पंखे पर लटकते हुए फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है.

शव का हुआ पोस्टमार्टम 

 इस सूचना पर पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची. शव को पंखे से उतार कर पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दी.शव को कब्जे में लेते हुए शव को शाहपुरा जिला अस्पताल में लाया गया. मामला संदिग्ध होने से पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम मेडीकल बोर्ड से करवाकर शव मृतका के पीहर पक्ष के परिजनों को सौंपा.

ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप
मृतका के भाई नरेन्द्र रेगर ने पुलिस को दी लिखित रिपोर्ट में अपने बहनोई महावीर 30 वर्ष तथा बहिन के सास, ससुर, जेठ-जेठानी पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए बहिन के शव को पंखे पर लटकाने की बात पर जोर दिया.

इस प्रकरण में जिला पुलिस अधीक्षक विनित कुमार बंसल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल, पुलिस उपाधीक्षक सुनील प्रसाद शर्मा के निर्देशन में टीम गठित की गई। टीम सदस्य शाहपुरा थानाधिकारी राजूराम, हैड कानिस्टेबल राजेश, कानिस्टेबल अर्जुन व अन्य ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर तुरंत कार्यवाही करते हुए मृतका के सास, ससुर, जेठ, जेठानी से विस्तृत पुछताछ की.

फरार पति को किया गिरफ्तार
घटना के बाद परिजनों से पूछताछ के समय पति मौक़े से नदारद मिला. पुलिस ने मुखबीर तंत्र व साईबर सैल की मदद से मृतका के पति को खोज निकाला. आरोपी महावीर रेगर को डीटेन किया. गहन अनुसंधान कर पुलिस ने चंद घंटे में मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति महावीर रेगर को गिरफ्तार कर लिया.

महिला की हत्या क्यों की, कैसे की, हत्या का क्या कारण रहा, हत्या करने में कौन कौन परिजन शामिल थे. पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें: अलवर का इतिहास कितना पुराना ? जानिए कैसे हुई स्थापना

Trending news