भीलवाड़ा: तहसीलदार के कमरे में मिली पटवारी की लाश, शराब की बोतलें भी मौजूद
Advertisement

भीलवाड़ा: तहसीलदार के कमरे में मिली पटवारी की लाश, शराब की बोतलें भी मौजूद

भीलवाड़ा न्यूज: तहसीलदार के कमरे में पटवारी की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं शराब की बोतलें इस दौरान मिली हैं. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

भीलवाड़ा: तहसीलदार के कमरे में मिली पटवारी की लाश, शराब की बोतलें भी मौजूद

Asind, Bhilwara: हुरडा तहसील कार्यालय में तहसीलदार के कक्ष में आज शुक्रवार को पटवारी का फांसी के फंदे से शव लटकता हुआ मिला. जिससे तहसील कार्यालय सहित क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही गुलाबपुरा एसडीएम, तहसीलदार, पुलिस उप अधीक्षक व थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे .

हुरडा तहसीलदार शिल्पा चौधरी ने कहा कि आज सुबह तहसील कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पहुंचा था. इस दौरान तहसील कार्यालय का गेट खुला हुआ था, तहसील कमरे में फांसी के फंदे पर लटकते हुए पटवारी संदीप मीणा का शव मिला. वहीं कार्यालय में पलंग व शराब की बोतलें भी मिली हैं. इस बात की जानकारी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी द्वारा दी गई. उन्होंने कहा कि  गुलाबपुरा एसडीएम व पुलिस को सूचना दी और घटनास्थल पर पहुंचे.

संदीप मीणा हुरडा तहसील क्षेत्र में पटवारी के पद पर कार्यरत था. वह  सीकर जिले के धोड गांव का रहने वाला था. विगत दिनों ही उनका स्थानांतरण हुरडा तहसील क्षेत्र में हुआ था.

पुलिस एवं प्रशासन ने मृतक के परिजनों को दी सूचना

मृतक पटवारी संदीप मीणा की मौत की खबर पुलिस एवं प्रशासन ने सीकर जिले के धोड में संदीप के परिवार वालों को दी. पुलिस का कहना है की जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर पटवारी संदीप ने आत्महत्या क्यों की.

मौके पर एफएसएल टीम पहुंच गयी है जहां वीडियोग्राफी करवा कर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. इस दौरान संदीप का लिखा हुआ सुसाइड नोट भी मिला है.साथ ही शराब की बोतलें भी मिली हैं. बताया जा रहा है कि मृतक खुद बाजार से रस्सी लेकर तहसील पहुंचा था.

सबसे बड़ा सवाल जहां तहसील कार्यालय रात को बंद था, ऐसे में तहसील कार्यालय का मुख्य द्वार कैसे खोला गया और तहसीलदार का चेंबर का ताला कैसे खोलकर संदीप ने तहसीलदार के चेंबर में ही फांसी के फंदे से अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी. अब यह सब जांच का विषय है.

यह भी पढ़ेंः 

Aaj ka rashifal: मेष-वृषभ-वृश्चिक राशि वालों पर होगी लक्ष्मी की बरसात, कुंंभ-कर्क को मिलेंगे नए चांस, जानें राशिफल

जून में जन्में लोग होते हैं बहुत लकी, जानिए कैसी होती है Personality

Trending news