भीलवाड़ा के मांडल में मंत्री रामलाल जाट ने गुर्जर समाज को दी बड़ी सौगात, जानिए गुर्जरों को क्या मिला
Advertisement

भीलवाड़ा के मांडल में मंत्री रामलाल जाट ने गुर्जर समाज को दी बड़ी सौगात, जानिए गुर्जरों को क्या मिला

Bhilwara News: त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति है मां पन्नाधाय मातृभूमि और स्वधर्म की रक्षार्थ अपने कलेजे के टुकड़े को बलिदान करने वाली वीरांगना का साहस और समर्पण भाव हमेशा याद रखा जाएगा.

 

भीलवाड़ा के मांडल में मंत्री रामलाल जाट ने गुर्जर समाज को दी बड़ी सौगात, जानिए गुर्जरों को क्या मिला

Bhilwara, Mandal: त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति है मां पन्नाधाय मातृभूमि और स्वधर्म की रक्षार्थ अपने कलेजे के टुकड़े को बलिदान करने वाली वीरांगना का साहस व समर्पण भाव हमेशा याद रखा जाएगा.

यह बात राजस्व मंत्री राम लाल जाट ने करेड़ा कस्बे में पन्नाधाय स्मृति संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में कही जाट ने कहा कि आज का युग महिला सशक्तिकरण का युग है. मां के रूप में नारी को ईश्वर से भी बड़ा माना गया है. क्यों कि ईश्वर की जन्मदात्री भी नारी ही है इस दौरान मंत्री जाट द्वारा गुर्जर समाज के छात्रावास की भूमि की घोषणा को लेकर भूमि अलॉटमेंट भी की ओर छात्रावास निर्माण के लिए 5 माह की तनख्वाह के 5 लाख 11 हजार रुपए दिए.

कार्यक्रम की अध्यक्षता पन्नाधाय समृति संस्थान के अध्यक्ष लाखा राम गुर्जर ने की मंच संचालन मेवा राम गुर्जर ने किया. इस मौके पर कार्यक्रम में उपप्रधान सुखा लाल गुर्जर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोपाल लाल तिवाड़ी सरपंच संघ अध्यक्ष मांगी लाल गुर्जर ब्लैक ग्रेनाइट एसोसियेशन के सचिव ईश्वर गुर्जर, नाथू लाल गुर्जर, घिसा लाल गुर्जर, राधेश्याम टांक, शंभू लाल गुर्जर, उपखंड अधिकारी नारायण लाल, नगर विकास अधिकारी त्रिलोका राम, देया तहसीलदार रमेश चंद मीणा, सरपंच हरदेव गुर्जर, मेवाराम गुर्जर, प्रभु लाल गुर्जर, लादू लाल गुर्जर, जगदीश तेली, रणविजय सिंह चुंडावत, हिम्मत चांवला, रतन लाल गुर्जर, कन्हैया लाल टांक, पंचायत समिति सदस्य प्रकाश गुर्जर, भेरू लाल सालवी, भागू लाल गुर्जर, धर्मा राम रेबारी, गोवर्धन लाल गुर्जर और पारस गुर्जर सहित बड़ी संख्या में गुर्जर समाज के लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें...
सिरोही में होली के बाद नंगे पांव अंगारों पर चले युवा, हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

Trending news