भीलवाड़ाः सुसाइड से पहले पति ने बनाए वीडियो, बोला- रूपम तुम अपने घरवालों को छोड़ना नहीं...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1520572

भीलवाड़ाः सुसाइड से पहले पति ने बनाए वीडियो, बोला- रूपम तुम अपने घरवालों को छोड़ना नहीं...

भीलवाड़ा में एक 25 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इससे पहले युवक ने अपनी पत्नी के लिए वीडियो भी बनाए, जिसमें उसने कहा कि रूपम तुम गलत नहीं हो, तुम्हारें परिवार ने गलत किया.

भीलवाड़ाः सुसाइड से पहले पति ने बनाए वीडियो, बोला- रूपम तुम अपने घरवालों को छोड़ना नहीं...

Bhilwara News: आज तक आपने सुना होगा की बहू ने ससुरालवालों से परेशान होकर अपनी जान दे दी, लेकिन राजस्थान के भीलवाड़ा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक दामदा ने अपने ससुराल के लोगों से तंग आकर फांसी लगा ली. 

भीलवाड़ा में एक 25 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, फांसी के पहले युवक ने अपनी पत्नी के लिए वीडियो भी बनाए, जिसमें उसने कहा कि रूपम तुम गलत नहीं हो, तुम्हारें परिवार ने गलत किया. वीडियो में युवक अपने ससुराल पक्ष पर आरोप लगा रहा है. युवक की पत्नी एक सीए है और दोनों ने 1 साल पहले ही लव मैरिज की थी. सामने आए वीडियो में युवक अपनी पत्नी को सही कह रहा है और उसने ससुराल के लोगों पर परेशान करने का आरोप लगाया है. सुसाइड की यह घटना भीलवाड़ा की जहाजपुर विधानसभा की है. 

युवक ने कहा-तुम्हारे परिवार ने मेरे साथ क्या-क्या किया... 
वीडियो में युवक ने कहा कि रूपम तुम गलत नहीं हो यार, तुम्हारे परिवार ने मेरे साथ क्या-क्या किया, तुम्हें  नहीं पता मैं पल-पल मर रहा हूं, मेरे जाने के बाद तुम्हारे परिवार से जवाब मांगना. मिली जानकारी के अनुसार, जहाजपुर का रहने वाले युवक मुकेश कुमार टांक ने 2 जनवरी को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. वहीं, युवक की पत्नी 2 महीने पहले उसे छोड़कर मायके चली गई थी. इसी बात को लेकर मुकेश काफी तंग था. 

मुकेश के छोटे भाई लिखवाई रिपोर्ट 
मुकेश कुमार टांक ने आत्महत्या करने से पहले दो वीडियो बनाए और एक सुसाइड नोट भी लिखा. जिसमें अपनी पत्नी का पक्ष लेते हुए उसे निर्दोष कहा. पुलिस ने बताया कि 
मुकेश के आत्महत्या करने के बाद उसके छोटे भाई अशोक रूपम के मायके वालों पर भाई मुकेश को परेशान करने और सुसाइड करने के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. 

आत्महत्या से पहले मुकेश ने बनाए दो वीडियो
फांसी लगाने से पहले मुकेश ने दो वीडियो बनाए, उसने कहा कि रूपम प्लीज आ जाओ… मैं बहुत परेशान हूं... मेरे दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है.. मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है. प्लीज आ जाओ.... वहीं, आगे वह कहता है मेरा नाम मुकेश टांक है. मैं सुसाइड कर रहा हूं.... इसका कारण रूपम का पूरा परिवार है. उसकी फैमिली मुझे जान से मारने की धमकी देती है. मैं बहुत परेशान हूं. वीडियो के आखिर में मुकेश ने कहा कि रूपम मैं लाइव आकर सुसाइड नहीं करना चाहता, इससे आपकी बदनामी होगी, जो मुझसे सहन नहीं होगी, इसलिए मैं ये वीडियो रिकॉर्ड कर रहा हूं. आपको नहीं पता, लेकिन आपके घरवालों ने मुझे बहुत परेशान किया. आप पुलिस को सबकुछ सच-सच बताना प्लीज...  

बता दें कि 20 जनवरी 2022 में मुकेश और रूपम ने आर्य समाज के मंदिर में लव मैरिज की थी. दोनों 1 साल पहले राजधानी जयपुर में काम कर रहे थे. रूपम एक चार्टर्ड अकाउंटेंट है और मुकेश एक रेस्टोरेंट में शेफ था. वहीं, दो महीने पहले मुकेश अपने गांव जयपुर आया था और रूपम कुछ कहे बिना अपने मायके चली गई. इसके बाद से 
मुकेश ने रूपम को कई फोन किए, लेकिन रूपम ने जवाब नहीं दिया और न ही घर वापस लौटी. वहीं, इसके बाद से मुकेश डिप्रेशन में चला गया. 

Note: यह खबर केवल जानकारी के लिए साझा की गई है. डिप्रेशन या मानसिक तनाव होने पर हेल्पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें. 

Trending news