Bhilwara News: होटल में खाने के बिल को लेकर हुआ विवाद, मारपीट में होटल कार्मिक घायल, घटना सीसीटीवी में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2331085

Bhilwara News: होटल में खाने के बिल को लेकर हुआ विवाद, मारपीट में होटल कार्मिक घायल, घटना सीसीटीवी में कैद

Bhilwara Crime News: भीलवाड़ा जिले में कोटड़ी से कोटा मार्ग पर आधी रात बाद भी पुलिस के अनदेखी के चलते होटल संचालक बेधड़क होटल संचालन कर रहे हैं, जिसके चलते आधी रात को होटलों पर मारपीट की घटनाएं घटित हो रही हैं. ऐसा ही मामला रात एक बजे होटल आनंदा पर घटित हुआ है, जहां आधी रात बाद खाना खाने आए ग्राहक और होटल कार्मिक के बीच बिल भुगतान के मामले को लेकर मारपीट हो गई.

Bhilwara Crime

Bhilwara Crime News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में कोटड़ी से कोटा मार्ग पर आधी रात बाद भी पुलिस के अनदेखी के चलते होटल संचालक बेधड़क होटल संचालन कर रहे हैं, जिसके चलते आधी रात को होटलों पर मारपीट की घटनाएं घटित हो रही हैं. ऐसा ही मामला रात एक बजे होटल आनंदा पर घटित हुआ है, जहां आधी रात बाद खाना खाने आए ग्राहक और होटल कार्मिक के बीच बिल भुगतान के मामले को लेकर मारपीट हो गई.

 

मामले को लेकर सरसिया निवासी नरेश कुमार मीणा पुत्र अंबालाल मीणा ने कोदूकोटा निवासी दो जनों सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने के साथ ही मारपीट की घटना को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि होटल आनंदा के कार्मिक सरसिया निवासी नरेश मीणा की रिपोर्ट पर कोदूकोटा निवासी खाना पुत्र लादू लाल कीर तथा दिनेश पुत्र भैरूलाल बलाई सहित पांच छह जनों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Dholpur News: जुलाई के पहले सप्ताह में ही उपखंड में झमाझम बारिश

होटल में खाना खाने के बाद बिल भुगतान के मामले को लेकर गाली गलोच तथा मारपीट का मामला थाने में दर्ज हुआ है. मारपीट की घटना में घायल होटल कार्मिक नरेश मीणा का कोटड़ी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार करवाया गया है. उधर घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

यह भी पढ़ें- विपक्ष के आरोपों पर बोली दीया-जिन्होंने 5 साल कुछ नहीं किया, उन्हें बोलने का हक नहीं

घटना के बाद आरोपीगण एक मोटरसाइकिल को भी होटल पर छोड़कर भाग गए. जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है. उधर क्षेत्र के लोगों ने बताया कि इस मार्ग पर स्थित होटल आनंदा और होटल हरिओम सहित अन्य होटलें आधी रात बाद भी खुली रहती हैं, इसमें लोगों ने अवैध गतिविधियों की आशंका जताई है.

Trending news