मांडलगढ़ में गांवों के वाहनों को टोल फ्री करने की मांग को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1539923

मांडलगढ़ में गांवों के वाहनों को टोल फ्री करने की मांग को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

Bhilwara News: स्टेट हाइवे के टोल प्लाजा पर महुआ के व्यापारियों ने ग्रामीणों के साथ धरना प्रदर्शन किया. बताया जा रहा है कि ग्रामीण टोल प्लाजा के आसपास के गांवों के वाहनों का टोल शुल्क माफ करने की मांग कर रहे हैं.

 

 

मांडलगढ़ में गांवों के वाहनों को टोल फ्री करने की मांग को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

Bhilwara, Mandalgarh: मांडलगढ़ उपखण्ड के गोपालपुरा गांव के यहां स्थापित स्टेट हाइवे के टोल प्लाजा पर महुआ गाँव के व्यापारियों ने बाजार बंद रख कर ग्रामीणों के साथ धरना प्रदर्शन किया. आक्रोशित लोगों ने टोल प्लाजा के आसपास के गांवों के वाहनों का टोल शुल्क माफ करने की मांग करने लगे.

ये भी पढ़ें-Video: हाथ जोड़ो यात्रा कार्यक्रम के बाद प्रतापगढ़ विधायक के आवास पर हुआ अश्लील डांससूचना मिलने पर बीगोद, मांडलगढ़ और काछोला पुलिस थाने का भारी जाब्ता मौक़े पर पहुंचा. ग्रामीणों के आक्रोश को देख मांडलगढ़ तहसीलदार सीमा बघेल,सीआई मनोज कुमार जाट और विधायक गोपाल खंडेलवाल गोपालपुरा टोल प्लाजा पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की.

टोल प्लाजा पर दो घंटे तक अपनी मांग पर अड़े व्यापारी ओर ग्रामीण प्रदर्शन कर नारेबाजी करते रहे. मौक़े पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों व विधायक की करीब दो घंटे तक आक्रोशित लोगों से वार्ता व समझाइश के बाद मामला शांत हुआ. महुआ के व्यापारियों ने बताया कि 19 जनवरी को उक्त मामले में मांडलगढ़ उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन देकर समस्या समाधान की माँग की गई थी.लेकिन प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया. इस मामले में महुआ के व्यापारियों ने आज बाजार बंद कर यह कदम उठाया हैं.

विधायक खंडेलवाल ने बताया की महुआ ग्राम पंचायत क्षेत्र के ग्रामीण गोपालपुरा गांव के यहां टोल बूथ पर शुल्क माफ करने पहुंचे हैं. अधिकारियों से वार्ता कर तीन दिन का समय लिया गया है. प्रशासन के अधिकारी ओर सड़क मार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों से वार्ता कर जवाब देंगे.

टोल प्लाजा के प्रतिनिधि ने बताया कि आसपास के गांवों के ग्रामीणों की मांग है कि टोल शुल्क माफ किया जाए. मौक़े पर हुई वार्ता में रविवार से तीन दिन तक महुआ ओर मानपुरा के वाहनधारियों ने टोल शुल्क नही लिया जाएगा. 25 जनवरी के बाद आसपास के गांवों के वाहनधारियों की सूची बनाकर ली जाएगी और प्रत्येक लोकल वाहन को पास दिए जाएंगे.

Trending news