Bhilwara News: दबंगों ने महिला को थप्पड़ मार कर की गाली-गलौज, फाड़ दिए कपड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2303228

Bhilwara News: दबंगों ने महिला को थप्पड़ मार कर की गाली-गलौज, फाड़ दिए कपड़े

Mandalgarh, Bhilwara News:  भीलवाड़ा के मांडलगढ़ थाना क्षेत्र के मुकनगढ़ गांव में महिला के साथ मारपीट और अभद्रता करने का मामला आया.आरोपियों ने महिला के सास, ससुर के साथ भी मारपीट की. 

Bhilwara News

Mandalgarh, Bhilwara News:  भीलवाड़ा के मांडलगढ़ थाना क्षेत्र के मुकनगढ़ गांव में आपसी रंजिश के चलते हथियारों से लैस होकर दबंगों ने एक महिला के साथ मारपीट और अभद्रता करने का मामला सामने आया है. इस मामले की पीड़ित महिला ने थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की, पीड़ित महिला ने थप्पड़ मार कर गाली-गलौज करने आरोप लगाया है. 

थानेदार ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उल्टा पीड़िता के पति को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक को परिवाद पेश कर न्याय की गुहार लगाई है. 

मांडलगढ़ के मुकनगढ़ निवासी पीड़ित महिला शांतिदेवी बैरवा ने आरोप लगाया कि दिनांक 19 जून की शाम वह घर मे अकेली थी. इस गांव के ही रहने वाले सोराम गुर्जर, लखराम गुर्जर, रतिराम गुर्जर, रामपाल गुर्जर सहित 8-9 जने कुल्हाड़ी, लाठियां लेकर घर मे घुसे ओर जातिगत गाली-गलौज की. आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट करते हुए कपड़े फाड़ दिए और अभद्रता की. आरोपियों ने महिला के सास, ससुर के साथ भी मारपीट की. 

उक्त मामले में पीड़िता ने मांडलगढ़ थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की. पीड़िता ने बताया कि मांडलगढ़ थाने के एसएचओ शिव चरण जांच कार्रवाई करने पीड़िता के घर पर आए, धमकाया व थप्पड़ जड़ दी. 

महिला ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व आरोपियो ने उसके बाड़े पर कब्जा कर मारपीट की थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. इसी रंजिश के चलते आरोपियों से जेल से छूटने के बाद फिर से उक्त घटना को अंजाम दिया है. 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दी गई रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाते हुए पीड़िता के पति को पुलिस जबरन घर से उठा लाई, और शांतिभंग के मामले गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में मांडलगढ़ थानाधिकारी शिवचरण ने बताया कि महिला शांति देवी बैरवा का आरोप निराधार है. दोनों पक्षों में आपसी रंजिश चल रही है. पूर्व में पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था. 

यह भी पढ़ेंः Jodhpur: दीवार विवाद को लेकर दो पक्ष में हुई पत्थर बाजी, जलाई दुकान और वाहन

​यह भी पढ़ेंः राजस्थान में गरज और तेज हवाओं के साथ हुई बारिश, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

Trending news