भीलवाड़ा अभिभाषक संस्था के मतदान शुरू, देर शाम तक परिणाम होंगे घोषित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2000462

भीलवाड़ा अभिभाषक संस्था के मतदान शुरू, देर शाम तक परिणाम होंगे घोषित

Bhilwara  News:  राज्य की सभी बार काउंसिल में शुक्रवार को मतदान होना निश्चित हुआ है. इसी के साथ सुबह 9 बजे से सभी बार काउंसिल के सदस्यों ने मतदान देना शुरू कर दिया है. इसी के साथ मतदान दोपहर तीन बजे तक चलेगा. जिसके बाद देर शाम के बाद चुनाव के परिणाम घोषित किए जाएंगे. 

bhilwar News

Bhilwara  News: भीलवाड़ा जिला अभिभाषक संस्था की नई कार्यकारिणी के लिए शुक्रवार सुबह 9 बजे से शुरू हो चुके हैं . दोपहर तीन बजे तक वोट डाले जायेंगे और बाद में इनकी गिनती होगी . जिसके बाद देर शाम तक इसके परिणाम घोषित किए जाएंगे.. शांतिपूर्ण माहोल में मतदान जारी है .संस्था की नयी कार्यकारणीं में कोषाध्यक्ष पद के लिए महावीर जांगिड़ को बुधवार को निर्विरोध निर्वाचित किया जा चुका है . आज शेष उम्मीदवारों चयन के लिए वोट डाले जा रहे हैं .

ये हैं मैदान में

अध्यक्ष पद के लिए राजकुमार पाटनी और ऋषि तिवारी , महासचिव पद के लिए ललिता शर्मा और नौनिहाल सिंह , रेवेन्यू महासचिव पद पर अनिता व्यास और दुदाराम कुमावत , पुस्तकालय सचिव पद पर मुकेश बुलिया और नारायण लाल कुमावत , सचिव पद के लिए हसन खान , मुकेश शर्मा , राजेंद्र शर्मा , राजेंद्र जाट और उदयलाल उम्मीदवार के रूप में मैदान में है .

848 अधिवक्ता मतदाता

इस बार अभिभाषक संस्था की कार्यकारिणी के लिए 848 अधिवक्ता अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे .

कोर्ट परिसर बना चुनावी मैदान

चुनाव को लेकर अधिवक्ताओं में उत्साह का माहौल बना हुआ है . प्रत्याशी और उनके समर्थक अन्य अधिवक्ताओं से अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं. जिसके बाद से चुनाव का असली रंग जमना शुरू हो चुका है. 

आचार संहिता की पालना

मुख्य चुनाव अधिकारी राजेंद्र नाथ व्यास ने बताया कि सुबह से शुरू हुए मतदान में आदर्श आचार संहिता की पालना की जा रही है . स्वच्छ व पारदर्शी प्रकिया से वोट डाले जा रहे हैं .

ये भी पढ़ें- 

राजस्थान में लॉबिंग और बाड़ेबंदी ! सीपी जोशी ने किया खारिज कहा- BJP में आंतरिक

Rajasthan NEW CM Live: मुख्यमंत्री के नाम को लेकर आज होगा सस्पेंस खत्म! पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे

Trending news