मंत्री रामलाल जाट के करीबी का ऑडियो वायरल, बोले- बजरी ले जाने से रोके तो गाड़ी चढ़ा दो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1424017

मंत्री रामलाल जाट के करीबी का ऑडियो वायरल, बोले- बजरी ले जाने से रोके तो गाड़ी चढ़ा दो

कांग्रेस के जिला महासचिव और राजस्व मंत्री रामलाल जाट के करीबी माने जाने वाले राजू जाट के दो ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इनमें वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि यदि अवैध बजरी ले जाने से कोई रोकने की कोशिश करे तो उस पर वाहन चढ़ा दो. जो होगा उसे वह देख लेंगे.

 

मंत्री रामलाल जाट के करीबी का ऑडियो वायरल, बोले- बजरी ले जाने से रोके तो गाड़ी चढ़ा दो

Mandal,  Bhilwara: बजरी माफियाओं के आतंक की कहानी कोई नहीं नहीं है. कार्रवाई करने जाने वाली टीमों पर हमले सरकारी वाहनों में तोड़फोड़ और गोलीबारी करना इन माफियाओं के लिए आम बात है. ऐसे ही एक हमले में जहाजपुर में एक कर्मचारी ने अपनी जान भी गंवाही है.

माफियाओं के हौसले बुलंद

उसके बावजूद राजनीतिक संरक्षण और प्रशासन के ढुलमुल रवैया का ही नतीजा है कि माफियाओं के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह अब सोशल मीडिया पर खुलेआम धमकी देते नजर आ रहे हैं. दरअसल पिछले दिनों हमीरगढ़ और मंगरोप क्षेत्र में बनास नदी की बजरी लीज शुरू कर दी गई है. इससे बौखलाए सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस के ही नेताओं में खलबली मची हुई है क्योंकि यह नेता न सिर्फ नेता हैं, बल्कि बजरी माफिया का भी किरदार निभा रहे हैं.

 दो ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कांग्रेस के जिला महासचिव और राजस्व मंत्री रामलाल जाट के करीबी माने जाने वाले राजू जाट के दो ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इन ऑडियो में वह अपने परिचय के साथ साफ तौर पर यह कहते सुनाई दे रहे हैं क्षेत्र में किसी भी तरह की इसकी उन्हें जानकारी नहीं है. यदि उसके बावजूद अवैध बजरी परिवहन को कोई रोकने की कोशिश करे तो उस पर वाहन चढ़ा दें जो होगा उसे वह देख लेंगे.

धमकी के बाद दहशत का माहौल

महासचिव जाट की रॉयल्टी कार्मिको को धमकी के बाद क्षेत्र ने दहशत का माहौल है. यह ऑडियो सामने आने के बाद से ही बजरी लीज धारकों के कर्मचारियों के साथ मारपीट की घटनाएं शुरू हो गई है. बीती रात को भी क्षेत्र के कान्या खेड़ी गांव में मारपीट की घटना सामने आई हैं. हालाकि वायरल ऑडियो की जी राजस्थान पुष्टि नही करता है, लेकिन खुद अपने परिचय के साथ जाट द्वारा जारी किए गए दो ऑडियो क्लिप ने भीलवाड़ा पुलिस और प्रशासन में खलबली मचा दी हैं.

Reporter- Dilshad Khan

यह भी पढे़ं- हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- दुल्हन को गाड़ी पर बिठाकर हवा में उड़ने लगा दूल्हा, फिर कार के ऊपर से कूदा दी बाइक, लोग बोले- नया प्यार है

Trending news