Asind: रात के अंधेरे में 14 लाख की चोरी, सदमे में परिवार, सपनों पर फिरा पानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1313831

Asind: रात के अंधेरे में 14 लाख की चोरी, सदमे में परिवार, सपनों पर फिरा पानी

भीलवाड़ा जिले के आसींद विधानसभा क्षेत्र के बरसनी गांव में बीती रात चाकू की नोक पर लाखों रूपये की लूट को अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है. लूट की इस वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

सदमे में परिवार

Asind: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के आसींद विधानसभा क्षेत्र के बरसनी गांव में बीती रात चाकू की नोक पर लाखों रूपये की लूट को अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है. लूट की इस वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. ग्रामीणों ने जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने और क्षेत्र में पुलिस गश्त को बढ़ाने की मांग की है.

जानकारी के अनुसार आसींद क्षेत्र के बरसनी कस्बे में बीती रात को नई आबादी में रहने वाले बुजुर्ग दंपति देवीलाल जायसवाल और पत्नी निर्मला देवी अपने मकान में सो रहे थे. इसी दौरान अपने मकान के पीछे के रास्ते से आए हतियारबंद चोरों ने आते ही निर्मला देवी को लात मारकर नीचे गिरा दिया और चाकू दिखा कर मुंह पर टैप लगाकर घर में पड़ी नकदी लगभग 14 लाख रुपये और चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए. देर रात अचानक घटी इस घटना के कारण बुजुर्ग दम्पति सदमे में आ गया. घटना के तुरंत बाद बुर्जुग दंपति ने घटना की जानकारी परिजन और शंभूगढ़ पुलिस को दी. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather : मौसम विभाग की चेतावनी, फिर बरसेगा जमकर पानी, वसुंधरा राजे ने जतायी चिंता

सूचना पर शंभूगढ़ थानाधिकारी हनुमाना राम मय जाब्ता मौके पर पहुंचा और घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए साक्ष्य जुटाए है. बता दें कि बरसनी गांव में पिछले 40 दिन में दूसरी बड़ी वारदातें को चोरों ने अंजाम दिया है. इससे पूर्व भी इस कस्बे में 12 लाख रूपये की चोरी हुई थी, जिसमें गोपाल खारोल के मकान से लाखों रुपये के सोने और चांदी के आभूषण चोरी हो गए थे लेकिन अब तक भी पुलिस इस मामले का खुलासा नहीं कर पाई है. 

इसी बीच एक बार फिर क्षेत्र में हुई लाखों की लूट में पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में पुलिस की गश्त व्यवस्था को बढ़ाने के साथ ही लूट की इन दोनों वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए अन्यथा क्षेत्र के लोग आंदोलन की राह पकड़ेंगे या फिर खुद की सुरक्षा के लिए कोई योजना बनाएंगे, क्योंकि पुलिस उनकी सुरक्षा करने में नाकाम साबित हो रही है.

Reporter: Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

जयपुर में कांग्रेस की अहम बैठक, राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव हो सकता है पारित

Earthquake in Rajasthan : राजस्थान में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.1 रही तीव्रता

Shame : पिता रोटी है, कपड़ा है, मकान है और बूढ़ा हो जाए तो बेटे पर भार है

Trending news