भरतपुर में बच्चों के बीच झगड़े के बाद भयानक फायरिंग, पिता और दो बेटों की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1394081

भरतपुर में बच्चों के बीच झगड़े के बाद भयानक फायरिंग, पिता और दो बेटों की हत्या

भरतपुर के भुसावर थाना क्षेत्र के पथेना गांव में किसी बात को लेकर दो गुटों के बीच फायरिंग हो गई.

भरतपुर में बच्चों के बीच झगड़े के बाद भयानक फायरिंग, पिता और दो बेटों की हत्या

Bharatpur News : पुरानी रंजिश को लेकर एक पिता और उसके 2 पुत्रो की गोली मारकर हत्या / दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर चली थी काफी देर तक ताबड़तोड़ फायरिंग / गोली लगने से 55 घर से बृजेंद्र सिंह और उसके 28 वर्षीय पुत्र हेमू एवं 24 वर्षीय पुत्र किशन की गोली लगने से हुई मौत / पुलिस पहुंची मौके पर / एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से इलाके में मची अफरा-तफरी / भुसावर थाना क्षेत्र के पथेना गांव का है मामला

भरतपुर के भुसावर थाना क्षेत्र के पथेना गांव में किसी बात को लेकर दो गुटों के बीच फायरिंग हो गई. फायरिंग में गोली लगने से एक पिता और उसके दो पुत्रों सहित 3 की मौत हो गई.  सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को मोर्चरी में रखवाया गया, वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक दो पक्षों के बीच कुछ दिन पहले विवाद हुआ था.  बताया जा रहा है कि यह विवाद कुछ दिन पहले बच्चों के बीच में हुआ था जिस ने तूल पकड़ लिया. जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और फायरिंग शुरू हो गई, फायरिंग में गोली लगने से एक पक्ष के विजेंद्र सहित उसके दो पुत्र हेमू और किशन की गोली लगने से मौत हो गई.

गोली लगने के बाद पिता उसके दोनों पुत्रों को भुसावर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल तीनों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. इस घटना की जांच के लिए और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम और अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

गांव में दहशत 
बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच काफी देर तक फायरिंग होती रही. इस फायरिंग से भयभीत होकर गांव के लोग अपने अपने घरों में कैद हो गए थे. वहीं पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और गांव में पुलिस जाब्ता लगाया गया है.

रिपोर्टर- देवेंद्र सिंह

SMS में रेजिडेंट डॉक्टर्स की हड़ताल से इमरजेंसी भी बंद, डॉक्टर्स की भारी जरुरत अब प्रशासन के डंडे का इंतजार

Trending news