भरतपुर एसपी ऑफिस में प्रेस वार्ता,सर्राफा व्यवसायी के साथ हुई लूट का हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1849557

भरतपुर एसपी ऑफिस में प्रेस वार्ता,सर्राफा व्यवसायी के साथ हुई लूट का हुआ खुलासा

Bharatpur News: भरतपुर एसपी ऑफिस में प्रेस वार्ता आयोजित की गई,रेंज आईजी रूपिंदर सिंह व एसपी भरतपुर मृदुल कच्छावा ने की प्रेस वार्ता को संबोधित किया. 

 

भरतपुर एसपी ऑफिस में प्रेस वार्ता,सर्राफा व्यवसायी के साथ हुई लूट का हुआ खुलासा

Bharatpur News: भरतपुर एसपी ऑफिस में प्रेस वार्ता,सर्राफा व्यवसायी के साथ हुई लूट का हुआ खुलासा.सर्राफा व्यवसायी से लूट के मामले में पुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़े गए दोनों बदमाशों को लेकर मीडिया को ब्रीफ दी. अपराधियों की धरपकड़ को लेकर दी जानकारी, रेंज आईजी बोले भरतपुर पुलिस ने सर्राफा व्यवसायी पन्नालाल से लूट के मामले का महज 2 दिनों में खुलासा किया गया है.

मामले में अब तक 3 अपराधी पकड़े गए हैं. वहीं, 1 अन्य की भी तलाश जारी है. आमजन को बेहतर पुलिसिंग के लिए काम करना होगा. एसपी मृदुल कच्छावा बोले बदमाशों की गोली का जबाब अब पुलिस की गोली से देगी भरतपुर पुलिस.

सर्राफा व्यवसायी से लूट की कोशिश

वारदात में शामिल 4 में से 3 आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिल चुकी है,सर्राफा व्यवसायी से लूट की कोशिश करने के दौरान फायरिंग करने के मामले में आज राजू कोली और कलुआ उर्फ उपेंद्र धीमर को हथियारों के साथ पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है.

भीड़ ने मौके से पकड़कर पुलिस को सौंपा

दोनों का अस्पताल में इलाज जारी है. जबकि 1 आरोपी जीतेन्द्र कुशवाह को भीड़ ने मौके से पकड़कर पुलिस को सौंपा था, चौथे आरोपी मौनू पंड़ित की तलाश जारी है. 

पुलिस ने अपराधियों से वारदात में शामिल बाइक सहित अवैध हथियार भी बरामद किए हैं. जो पुलिस टीम बदमाशों का पीछा कर रही थी, उस पर बदमाशों ने फायर किया. जबावी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों बदमाशों के पैर में गोली मारकर उन्हें दबोच लिया. भरतपुर पुलिस को मुखबिर के जरिये बदमाशो के चिकसाना थाना इलाके में होने की जानकारी मिली और कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा- ज्यूडिशियरी दबाव में, संविधान की धज्जियां उड़ रही

 

Trending news