Bharatpur: भरतपुर में युवक का सिर कुचलकर की हत्या,खेत में पड़ा मिला शव! परिजनों से संपर्क नहीं
Advertisement

Bharatpur: भरतपुर में युवक का सिर कुचलकर की हत्या,खेत में पड़ा मिला शव! परिजनों से संपर्क नहीं

 Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर से बड़ी खबर है, रुदावल थाना इलाके में एक युवक की बुरी तरह से हत्या कर दी गई है. युवक का सिर पत्थरों से बुरी तरह से कुचला गया है. घटना रुदावल थाना इलाके की है.अभी परिजनों से संपर्क नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

 

जांच में जुटी पुलिस.

Bharatpur: राजस्थान, भरतपुर के रुदावल थाना इलाके में एक युवक का शव खेतों में पड़ा मिला.शव का सिर कुचला हुआ है.अंदेशा लगाया जा रहा है, युवक की किसी ने पत्थरों से सिर कुचल कर हत्या की है.शव मिलने की सूचना पर मौके पर डीएसपी बयाना और रुदावल थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे.साथ ही डॉग स्क्वॉयड की टीम और FSL की टीम को भी मौके पर सबूत जुटाने के लिए बुलाया गया है.

शव की शिनाख्त हो गई है, युवक कस्बे के हनुमान मंदिर के पीछे का रहने वाला नरेश कुमार है जिसकी उम्र लगभग 32 साल है, युवक कारौली में मजदूरी करता था. वह होली पर घर आया था. तब से उसका उसके परिजनों से कोई संपर्क नहीं है, बताया जा रहा है कि, देर रात युवक फिर से रुदावल आया, और किसी ने उसका पत्थरों से सिर कुचल कर हत्या कर दी, जिसका शव बस स्टैंड के पास खेतों में पड़ा मिला, 

स्थानीय लोगों ने जब शव को खेतों में पड़ा देखा तो उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी, मौके पर रुदावल थाना अधिकारी महावीर प्रसाद और डीएसपी बयाना दिनेश यादव पहुंचे. जिसके बाद शव की तलाशी ली गई और शव की शिनाख्त हुई, शव की शिनाख्त होने के बाद युवक के परिजनों को घटना की सूचना दी, मौके पर डॉग स्कॉयड की टीम और FSL की टीम को बुलाया गया और सबूत जुटाए गए. 

शव का सिर कुचला होने के कारण अंदेशा लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या की गई है, पुलिस ने शव मोरच्युरी में रखवा दिया है और मामले की छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सुपर्द कर पुलिस मामले की जांच शुरू करेगी. अभी तक घटना के सम्बंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें- Sikar: सीकर में आज नीमकाथाना बंद,जानिए क्यों उठाया गया ये बड़ा कदम

 

Trending news