जनता के बाद अब कोर्ट ने भी लगाई पीएम मोदी के निर्णय पर मुहर -रंजीता कोली
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan2005885

जनता के बाद अब कोर्ट ने भी लगाई पीएम मोदी के निर्णय पर मुहर -रंजीता कोली

राजस्थान न्यूज: सुप्रीम कोर्ट द्वारा जम्मू कश्मीर से केंद्र सरकार द्वारा हटाई गई धारा 370 को बरकरार करने के फैसले के बाद अलवर में भाजपा ने खुशी जाहिर की है. 

जनता के बाद अब कोर्ट ने भी लगाई पीएम मोदी के निर्णय पर मुहर -रंजीता कोली

भरतपुर न्यूज: भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया हैं. सांसद रंजीता कोहली ने ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक समय वह भी था जब जम्मू कश्मीर से पंडित पलायन कर रहे थे लेकिन अब पीएम मोदी के निर्णय पर आम जनता के साथ-साथ देश की सर्वोच्च अदालत ने भी मुहर लगा दी है. पीएम मोदी के नेतृत्व में हमारा देश अब एक नई दिशा की तरफ आगे बढ़ रहा है और इस फैसले ने एक कदम आगे बढ़कर मजबूती प्रदान की है.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा जम्मू कश्मीर से केंद्र सरकार द्वारा हटाई गई धारा 370 को बरकरार करने के फैसले के बाद अलवर में भाजपा ने खुशी जाहिर की है. इस संबंध में आज भाजपा कार्यकर्ता नंगली सर्किल एकत्रित हुए. भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला अच्छा फैसला है. केंद्र सरकार ने बड़े सोच समझकर जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाई गई थी.

भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने कहा कि धारा 370 के हटने के बाद वहां पर पूरी तरह शांति है. मोदी है तो गारंटी है. देशराज वर्मा बोले मोदी के गारंटी को देखते ही बाबा साहब के संविधान के अनुसार वहां पर धारा 370 हटाई गई थी. जो अस्थाई थी. लेकिन कांग्रेस के नेता इसको वोट बैंक के माध्यम से बपौती मान रहे थे. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने यह तय कर दिया कि केंद्र सरकार का फैसला सही था और वह पूरी तरह अस्थाई आर्टिकल था. मोदी सरकार ने इस पर अध्ययन किया और इस बिल को लाया गया. कांग्रेस ने इसके लिए रिट याचिका लगाई. लेकिन आज सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार के फैसले पर मुहर लगा दी. 

ये भी पढ़ें-

Jhunjhunu Chunav Result: झुंझुनूं की इस सीट पर पहली बार खिला कमल, तीन दशक बाद बृजेंद्र ओला ने भी तोड़ा मिथक

Jaipur Chunav Result: जयपुर की 19 में से 12 सीट पर भाजपा का कब्जा, इन सीटों पर जनता ने दिया हाथ को साथ

Trending news