भतीजे ने घर से निकाला, तो ताऊ ने बेटों के साथ मिलकर मार डाला, फिर फंदे से लटकाई लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1428619

भतीजे ने घर से निकाला, तो ताऊ ने बेटों के साथ मिलकर मार डाला, फिर फंदे से लटकाई लाश

Rajasthan Crime News कुम्हेर थाना इलाके के नाहरगंज मोहल्ले एक युवक ने ताऊ-ताई और बेटों को घर से निकाला को सबने मिलकर युवक को मौत के घट उतार दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की और हत्या करने वाले उसके ताऊ को गिरफ्तार कर लिया.

भतीजे ने घर से निकाला, तो ताऊ ने बेटों के साथ मिलकर मार डाला, फिर फंदे से लटकाई लाश

Bharatpur, Kumher: कुम्हेर थाना इलाके के नाहरगंज मोहल्ले एक युवक का उसके ताऊ और ताई न अपने बेटों के साथ मिलकर मर्डर कर दिया. युवक का दुनिया में कोई नहीं था. ताऊ और ताई ने ही युवक का अंतिम संस्कार कर दिया, लेकिन जब पुलिस को घटना का पता लगा तो, पुलिस ने खुद ही मामला दर्ज कर जांच की और रविवार को युवक की हत्या करने वाले उसके ताऊ को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंः महापौर उप चुनाव: रश्मि सैनी को प्रत्याशी बनाने से BJP में फूट, दाव पर विधायकों की साख

कुम्हेर कस्बे में युवक की हत्या करने के बाद उसके ताऊ ताई ने आत्महत्या का रूप देने के लिए अपने भतीजे के शव को फांसी के फंदे से लटका दिया, लेकिन चाकू का निशान देखकर आसपास के लोगों को शक हुआ और उन्होंने कुम्हेर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. जिस पर पुलिस ने खुद ही मामला दर्ज कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया.

बच्चों के साथ मिलकर भतीजे का मर्डर

घटना कुम्हेर थाना इलाके के नाहरगंज मोहल्ले की है, 4 नबंवर को योगेश उम्र 19 साल के युवक के माता-पिता बचपन में ही खत्म हो गए थे. योगेश की दादी रामरती ने योगेश को पालकर बड़ा किया. योगेश का ताऊ अमरचंद फरीदाबाद में नौकरी करता था. वह दीपावली के समय कुम्हेर के अपने पैतृक मकान में आ गया और वहीं रहने लगा. उसी घर के आगे के कमरे में योगेश भी रहता था. घर के बीच में योगेश का दूसरा ताऊ ध्रुव सिंह और पीछे की तरफ ताऊ अमरचंद रहता था. अमर चंद की पत्नी कमलेश योगेश की मौसी थी. तबीयत खराब होने के कारण योगेश की दादी रामरती की भी मौत हो गई थी. अब अमरचंद की पत्नी कमलेश ही योगेश का खाना बनाती थी. अमरचंद और ध्रुव सिंह के लड़के योगेश के कमरे में ही सोया करते थे.

योगेश को दिखती दादी की आत्मा

4 दिन पहले योगेश ने कहा था कि उसे उसके कमरे में उसकी दादी की आत्मा दिखाई देती है, इसलिए वह ध्रुव सिंह और अमर चंद के बच्चों को कमरे में नहीं सुलाता था. योगेश ने ध्रुव सिंह अमरचंद के बच्चों को अपने कमरे से निकाल दिया, और उनसे झगड़ने लगा. जिसके बाद 3 और 4 तारीख की रात को योगेश के ताऊ के लड़के घर के चबूतरे पर सो रहे थे. योगेश रात को ही उनसे झगड़ने लगा और अपने कमरे में सोने की कहने लगा. झगडे में ध्रुव सिंह के बेटे और अमर चंद ने योगेश के गले पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे योगेश की मौत हो गई.

आत्महत्या बताकर शव को रस्सी से लटकाया

योगेश की हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए योगेश के शव को रस्सी से लटका दिया गया. सुबह अमरचंद ने आसपास के लोगों को बुलाया और योगेश के शव को कुंडे से उतार लिया. आसपास के लोगों ने जब योगेश के गले पर घाव देखा तो उन्होंने अमरचंद को पुलिस के लिए बुलाने को कहा, लेकिन अमरचंद ने जल्बाजी में योगेश के शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

ताई ने कमरे से किया खून साफ

योगेश की ताई जो उसकी मौसी भी लगती थी, कमलेश ने कमरे से योगेश का खून साफ कर दिया. जिस चाकू से योगेश का मर्डर हुआ उसे भी छुपा दिया गया. पुलिस को स्थानीय लोगों द्वारा घटना का पता लगा. योगेश का कोई नहीं था इसलिए योगेश की हत्या की किसी ने शिकायत भी दर्ज नहीं करवाई. पुलिस को पता लगने के बाद पुलिस ने खुद मामले की FIR की और पूरे मामले का खुलासा कर दिया. फिलहाल पुलिस ने योगेश के ताऊ अमरचंद को गिरफ्तार कर लिया है. अभी बाकी के आरोपियों की तलाश है.

यह भी पढ़ेंः नेशनल कैंसर जागरूकता दिवस: रोगियों के लिए इम्यूनोथेरेपी एक वरदान- डॉ. ताराचंद गुप्ता

Trending news