100 से अधिक पेटियां बरामद, भरतपुर जिले में घर- घर बिक रही अवैध रूप से संचालित देशी शराब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1460629

100 से अधिक पेटियां बरामद, भरतपुर जिले में घर- घर बिक रही अवैध रूप से संचालित देशी शराब

रूपवास थाना क्षेत्र की गहनौली चौकी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान मुखबिर द्वारा बताई गई पिकअप आती दिखाई दी. जिस पर पुलिस ने उसको रुकवा कर पिकअप की तलाशी ली. तलाशी के दौरान पिकअप में शराब की पेटियां भरी दिखाई दी.

अवैध शराब जब्त.

Bharatpu News: रूपवास थाना क्षेत्र की गहनौली चौकी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप गाड़ी को जब्त कर उसमें से 97 पेटी अवैध देशी शराब की जब्त की है. साथ ही पुलिस ने पिकअप चालक को भी गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी भोजाराम ने बताया कि रविवार को दोपहर के समय गहनौली चौकी प्रभारी पृथ्वी सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि उच्चैन की ओर से एक पिकअप गाड़ी में अवैध शराब भरकर रूपबास की ओर आ रही है. 

97 पेटी अवैध देशी शराब की जब्त

जिस पर गहनोली चौकी प्रभारी पृथ्वी सिंह ने जाब्ते के साथ मिल नाकाबंदी शुरू कर दी. नाकाबंदी के दौरान मुखबिर द्वारा बताई गई पिकअप आती दिखाई दी. जिस पर पुलिस ने उसको रुकवा कर पिकअप की तलाशी ली. तलाशी के दौरान पिकअप में शराब की पेटियां भरी दिखाई दी. जिस पर पुलिस ने चालक भगवान सिंह से शराब के कागजात मांगे लेकिन चालक मौजूद शराब के कोई भी कागजात नहीं दिखा पाया. शराब के किसी भी प्रकार की कोई कागजात नहीं दिखाए जाने पर पुलिस ने पिकअप और उसमें मौजूद शराब को जब्त कर लिया. साथ ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पकड़ी गई अवैध शराब को रूपवास थाने पहुंचा दिया. जहां अवैध शराब को माल गोदाम में रखवा दिया गया.

ये भी पढ़ें- अलवर का यह गांव बना सेक्सटॉर्शन का अड्डा, Whatsapp पर आता 'हाय! आई एम पूजा' का मैसेज, फिर शुरू होता गंदा खेल

गौरतलब है कि भरतपुर जिले में अवैध देशी शराब का कारोबार बड़े पैमाने पर हो रहा है कल भी नदबई थाना इलाके में बड़ी मात्रा नकली देशी शराब बनाने के कारखाने को पकड़ा था. रूपवास थाना इलाके में पूर्व में भी 7 लोगों की हथकड़ शराब पीने से मौत हो चुकी है. भरतपुर जिले में देशी शराब की ब्रांच के नाम पर हथकड़ शराब बेची जा रही है जिसके पीछे बड़ी वजह जिला आबकारी अधिकारी के लोकल होने की वजह से प्रभावी कार्यवाही नही करना बताया जा रहा है.

Trending news