भरतपुर में भी दिखी स्वतंत्रता दिवस की धूम, मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने ध्वजारोहण कर ली मार्च पास्ट की सलामी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1303499

भरतपुर में भी दिखी स्वतंत्रता दिवस की धूम, मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने ध्वजारोहण कर ली मार्च पास्ट की सलामी

भरतपुर में भी स्वतंत्रता दिवस की धूम देखने को मिल रही है. जिला स्तरीय मुख्य समारोह में पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने ध्वजारोहण कर मार्च पास्ट की सलामी ली.

भरतपुर में भी दिखी स्वतंत्रता दिवस की धूम, मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने ध्वजारोहण कर ली मार्च पास्ट की सलामी

Bharatpur: 76 वें स्वतंत्रता दिवस की धूम देशभर में देखने को मिल रही है. राजस्थान के भरतपुर भी जिला स्तरीय मुख्य समारोह पुलिस परेड ग्राउंड में आयोजित हुआ. जिला स्तरीय मुख्य समारोह में प्रदेश के पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने ध्वजारोहण किया और मार्च पास्ट की सलामी ली. एडीएम सुरेश कुमार यादव ने राज्यपाल का सन्देश पढ़कर सुनाया. इस दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले 60 लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

वहीं वीरांगनाओं का भी मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने शॉल उढ़ाकर सम्मान किया. इस दौरान कई रंगारंग कार्यक्रम हुए और स्कूली बच्चों ने शारीरिक व्यायाम का प्रदर्शन किया. इस मौके पर पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने सभी देशवासियों व प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी और सभी से संकल्प लेने की कहा कि हम सभी देशवासी एक है और एक दूसरे की मदद करें. मीडिया से बात करते हुए मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने एक सवाल के जबाब में प्रधानमंत्री मोदी के परिवारवाद और भ्रष्टाचार के बयान पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

पिछले दो साल कोरोना महामारी की वजह से जिला स्तरीय स्वाधीनता दिवस कार्यक्रम में स्कूली छात्र - छात्राओं को शामिल नहीं होने दिया था. अब कोरोना की स्थिति सामान्य होने पर छात्र-छात्राओं को कार्यक्रम में शामिल किया गया है. स्वाधीनता दिवस कार्यक्रम को लेकर छात्र-छात्राओं में उत्साह देखने को मिल रहा है. कार्यक्रम में पुलिस बैंड प्रथम रहा. वहीं स्कूली छात्र-छात्रों ने देशभक्ति गीतों पर सांस्कृतिक प्रस्तुति देकर देश भक्ति का जज्बा दिखाया. 

जिला स्तरीय कार्यक्रम में संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा, आईजी पुलिस गौरव माथुर, जिला कलेक्टर आलोक रंजन,  पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह, मेयर अभिजीत कुमार जाटव और डिप्टी मेयर गिरीश चौधरी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार को सिंह, दोस्तों के साथ बिताएंगे दिन, तुला को अपने ही नुकसान पहुंचाएंगे

ये भी पढ़ें : इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो

Trending news