हरियाणा की साइबर क्राइम टीम पर भरतपुर में हुआ हमला, टूटे सरकारी कार के शीशे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1338393

हरियाणा की साइबर क्राइम टीम पर भरतपुर में हुआ हमला, टूटे सरकारी कार के शीशे

गुरुग्राम की साइबर टीम इरफ़ान के घर पहुंची और इरफ़ान के परिजनों को गिरफ्तारी वारंट दिखाकर इरफ़ान को गिरफ्तार कर लिया और उसे अपनी सरकारी कार में बैठा लिया. साइबर क्राइम की टीम इरफ़ान के घर से करीब 8 सौ मीटर ही चली इतने में इरफ़ान के पिता कमाल खान आए और पुलिस की कार के आगे अपनी बाइक लगा कर कार को रोक दिया. 

हरियाणा की साइबर क्राइम टीम पर भरतपुर में हुआ हमला, टूटे सरकारी कार के शीशे

Nagar: भरतपुर के सीकरी थाना इलाके में कुछ लोगों ने हरियाणा की साइबर क्राइम टीम पर हमला कर दिया. साइबर क्राइम की टीम आरोपी को पकड़कर अपने साथ लेकर जा रही थी. तभी रास्ते में आरोपी का पिता करीब 25 लोगों को लेकर आया और हरियाणा पुलिस की कार को रुकवाकर लाठी डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया और आरोपी को छुड़ा कर ले गए.

साइबर क्राइम के सब इन्स्पेक्टर मोहित ने सीकरी थाने में शिकायत देते हुए बताया कि 1 जुलाई 2020 को साइबर क्राइम गुरुग्राम में इरफ़ान नाम के आरोपी जो की सीकरी के रायपुर का रहने वाला है. इरफ़ान के गिरफ्तारी वारंट की तमिल आई थी, जिसके बाद गुरुग्राम की साइबर क्राइम टीम आज शाम सीकरी थाने पर आई और गुलपाड़ा चौकी से लाखन नाम के सिपाही को साथ लेकर रायपुर गांव पहुंची. 

यह भी पढे़ं- क्या आप भी मांग में सिंदूर भरते हुए करती हैं ये गलती, पति से अलग होने की आ सकती है नौबत

गुरुग्राम की साइबर टीम इरफ़ान के घर पहुंची और इरफ़ान के परिजनों को गिरफ्तारी वारंट दिखाकर इरफ़ान को गिरफ्तार कर लिया और उसे अपनी सरकारी कार में बैठा लिया. साइबर क्राइम की टीम इरफ़ान के घर से करीब 8 सौ मीटर ही चली इतने में इरफ़ान के पिता कमाल खान आए और पुलिस की कार के आगे अपनी बाइक लगा कर कार को रोक दिया. उनके पीछे करीब 25 व्यक्ति और महिलाएं भी थी, जिनके हाथ में लाठी डंडे थे. 

उन्होंने साइबर क्राइम टीम पर हमला कर दिया और कार पर पथराव कर दिया इतने में देखते-देखते सभी लोग इरफ़ान को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा कर ले गए. घटना में हरियाणा पुलिस की सरकारी कार के शीशे टूट गए. गनीमत यह रही कि किसी के चोट नहीं आई. फिलहाल हरियाणा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सीकरी थाने में शिकायत दी है.

Reporter- Devendra Singh

 

भरतपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर घूंघट खोलने से पहले ही दूल्हे ने की ऐसी हरकत, फट गई दुल्हन की आंखें, लगी दनादन पीटने

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

 

Trending news