इंदिरा रसोई भवन में मरम्मत के दौरान दीवार और पट्टियां गिरने से महिला मजदूर हुई घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422433

इंदिरा रसोई भवन में मरम्मत के दौरान दीवार और पट्टियां गिरने से महिला मजदूर हुई घायल

नदबई कस्बे में नदबई-डहरा रोड स्थित कृषि उपज मंडी में जो बिल्डिंग इंदिरा रसोई भवन के लिए आवंटित हुई उसमें बड़ा हादसा हो गया. मरम्मत कार्य करते समय अचानक भवन की दीवार और पट्टियां टूटकर गिर गईं. हादसे में वहां मजदूरी का काम कर रही एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

इंदिरा रसोई भवन में मरम्मत के दौरान दीवार और पट्टियां गिरने से महिला मजदूर हुई घायल

Bharatpur: नदबई कस्बे में नदबई-डहरा रोड स्थित कृषि उपज मंडी में जो बिल्डिंग इंदिरा रसोई भवन के लिए आवंटित हुई उसमें बड़ा हादसा हो गया. मरम्मत कार्य करते समय अचानक भवन की दीवार और पट्टियां टूटकर गिर गईं. हादसे में वहां मजदूरी का काम कर रही एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. अचानक हुए हादसे के दौरान आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने प्रशासन और एंबुलेंस को तुरंत सूचना दी.

007 गैंग ने भेजा पीसीसी सदस्य राघवेन्द्र मिर्धा और उनके परिवार को उड़ाने का खत

सूचना पर उपखंड अधिकारी राजीव शर्मा, तहसीलदार अनिल कुमार, थाना अधिकारी सुरेश सारण मय पुलिस जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और घायल महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. 
प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. मंडी सेक्रेटरी राजेश कर्दम ने बताया कि कृषि उपज मंडी में इंदिरा रसोई आवंटित हुई.

हमला करने आए बदमाशों को दंपति ने खदेड़ा, फिर दबंगों ने लौट कर तलवारों से किया पलटवार

इंदिरा रसोई के लिए कृषि उपज मंडी में जिस भवन को चुना गया. उस भवन का निर्माण और मरम्मत का काम करवाया जा रहा था. इसी दौरान अचानक से भवन की दीवार और पट्टियां अचानक से जा गिरीं. मंडी में कार्य कर रही कस्बा निवासी ममता पत्नी मुकेश मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गईं. घायल महिला को नदबई सीएचसी पर भर्ती कराया. जहां, महिला की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया. प्रशासन द्वारा तुरंत ही दो जेसीबी उसे मलबे को वहां से हटवाया.

सीकर-कोटपूतली हाईवे पर ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई और बालक घायल

गौरतलब है कि जिस भवन को इन्दिरा रसोई के लिये चयन किया गया वह भवन काफी जर्जर अवस्था मे था जिसको कृषि उपज मंडी ने नाकारा घोषित कर रखी थी. बड़ी बात यह है कि सरकारी भवन में बिना किसी टेंडर के काम कराया जा रहा था स्थानीय लोगों की शिकायत है कि इसके लिये कृषि उपज मंडी को भी भरोसे में नही लिया गया.

Reporter- Devendra Singh

Trending news