Bharatpur News: डीजे को लेकर एक परिवार के दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव, 7 लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2260017

Bharatpur News: डीजे को लेकर एक परिवार के दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव, 7 लोग घायल

Deeg News: राजस्थान के डीग में बुधवार को पगड़ी रसम कार्यक्रम के दौरान एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे और पत्थर बरसाए. 

Bharatpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डीग के गांव इकलहरा में बुधवार को रस्म पगड़ी कार्यक्रम के दौरान डीजे को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर मकान की छत पर चढ़कर पथराव कर लाठियां चली. पथराव को देखते हुए पूरे गांव में भगदड़ का माहौल हो गया. लोगों ने भाग भाग कर अपनी जान बचाई. गांव की सड़क और मकान में ईट पत्थर ही नजर आने लगे. इन सब में एक लड़की सहित सात जने घायल हो गए. चार की हालत गंभीर होने पर भरतपुर रेफर किया गया. गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस जाब्ता तैनात है. 

कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों में हुआ विवाद 
बुधवार को गांव इकलहरा में रोहतास शर्मा की मां स्वर्गीय शांति देवी का ब्रम्हभोज और पगड़ी रस्म चल रहा था. इसी दौरान डीजे बजाने की बात को लेकर बाबूलाल शर्मा और रोहतास शर्मा परिवार के सदस्य कहा-सुनी के बाद आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडा लेकर आ गए. भागते हुए पथराव करने लग गए. मकान की छत पर चढ़कर महिला पुरुष जमकर पथराव करने लगे. गांव में चारों ओर सड़कों पर पत्थर ही पत्थर नजर आने लगे. पगड़ी कार्यक्रम में आए रिश्तेदारों सहित ग्रामीण में भी अफरा तफरी माहौल हो गया. पथराव के दौरान एक पक्ष के बाबूलाल 58 वर्ष पुत्र राम चरण, भगवान 56 बर्ष पुत्र रामचरण शर्मा तथा दूसरे पक्ष के रोहतास 30 वर्ष पुत्र राम खिलाड़ी सियाराम 26 वर्ष पुत्र रघुवीर राकेश 35 वर्ष पुत्र रघुवीर टीकम 50 वर्ष कमल शर्मा निवासियान गांव इकलहरा और मंजू 21 वर्ष पुत्री पाल सिंह सैनी निवासी दिल्ली दरवाजा डीग घायल हो गए. 

चार गंभीर घायलों को भरतपुर किया रेफर
पथराव को देखते हुए लोग बीच बचाव करने से भी कतराते रहे. पुलिस के पहुंचने के बाद लाठी भाटा जंग और पथराव बंद हुआ. डीग कोतवाल रामकेश मीणा ने घायलों को डीग रेफरल चिकित्सालय में दाखिल कराया. चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर रूप से घायल एक पक्ष के बाबूलाल और दूसरे पक्ष के रोहतास ,सियाराम और मंजू को प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए आरबीएम हॉस्पिटल भरतपुर रैफर किया गया है. गांव में शांति व्यवस्था के लिए पुलिस बल तैनात कर दोनों ही पक्षों के लोगों से शांति बनाए रखने के लिए पुलिस के द्वारा समझाइए की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: आजाद सिंह राठौड़ पंजाब के लोकसभा चुनाव में AICC पर्यवेक्षक नियुक्त

Trending news