डीग: जाटौली थून में बच्चों की लड़ाई में फायरिंग, सड़क से गुजर रहे अंजान वृद्ध की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1406044

डीग: जाटौली थून में बच्चों की लड़ाई में फायरिंग, सड़क से गुजर रहे अंजान वृद्ध की मौत

भरतपुर के डीग थाना इलाके के जाटौली थून गांव बच्चों के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर फायरिंग कर दी, जिसकी चपेट में एक बुजुर्ग व्यक्ति आ गया, जिसकी गोली लगने से मौत हो गई.  वहीं फायरिंग के दौरान एक युवक अपने घर के बाहर खड़ा था, उसके भी गोली लग गई.

डीग: जाटौली थून में बच्चों की लड़ाई में फायरिंग, सड़क से गुजर रहे अंजान वृद्ध की मौत

Deeg: भरतपुर के डीग थाना इलाके के जाटौली थून गांव बच्चों के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर फायरिंग कर दी, जिसकी चपेट में एक बुजुर्ग व्यक्ति आ गया, जिसकी गोली लगने से मौत हो गई. 

वहीं फायरिंग के दौरान एक युवक अपने घर के बाहर खड़ा था, उसके भी गोली लग गई. फिलहाल घायल युवक को आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढे़ं- बड़े बदलाव लेकर आ रही दिवाली, इन राशियों के जीवन में आएंगे उतार-चढ़ाव, जानें उपाय

बताया जा रहा है कि गांव में मानिक के बच्चों और करन के नाती के बीच झगड़ा हो गया था. इसके बाद मानिक के बच्चों ने करन के नाती टीकम उम्र 16 साल को दुकान में बंद कर दिया. काफी देर के बाद उन्होंने टीकम को दुकान से निकाला, जिसके बाद टीकम अपने घर चला गया.
मानिक के बच्चे भी घर चले गए. उन्होंने अपने परिजनों को घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया, जिसके बाद मानिक पक्ष के लोग हथियार लेकर करन के घर पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी. 

फायरिंग में करन पक्ष तो जैसे तैसे कर बच गया, लेकिन रास्ते से जा रहे सरमन उम्र 70 साल और योगेश नाम के युवक जो अपने घर के बाहर खड़ा था उसे गोली लग गई. गोली लगने से सरमन की मौत हो गई और योगेश घायल हो गया.

यह भी पढे़ं- दीपावली पर आजमाएं ये 11 आसान महाउपाय, कंगाल भी सालभर के लिए हो जाएंगे मालामाल

घायलों को ले जाया गया अस्पताल
दोनों को घायल हालत में डीग अस्पताल लेकर जाया गया, जहां सरमन को मृत घोषित कर दिया. योगेश की स्थिति गंभीर होने के कारण उसे भरतपुर के आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. सरमन के शव को डीग अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

Reporter- Devendra Sharma

Trending news