Plane Crash: सुखोई फाइटर जेट क्रैश मामले पर बड़ा अपडेट, एयर फोर्स ने संभाली कमान, विमान के पुर्जे ढूंढने का काम तेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1548863

Plane Crash: सुखोई फाइटर जेट क्रैश मामले पर बड़ा अपडेट, एयर फोर्स ने संभाली कमान, विमान के पुर्जे ढूंढने का काम तेज

Plane Crash: सुखोई फाइटर जेट क्रैश मामले पर भरतपुर से बड़ा अपडेट है, मिली जानकारी के अनुसार अब एयर फोर्स ने कमान संभाल ली है, कल देर रात तक सुखोई के टुकड़ों को ढूंढा गया, अब ग्रामीण भी वायु सेना की मदद में जुट चुके हैं. सेना ने टैंट लगाकर इस मामले पर काम तेज कर दिया है.

अब एयर फोर्स ने कमान संभाल ली.

Plane Crash: भरतपुर के उच्चैन थाना इलाके में ग्वालियर के मुरैना में क्रेश हुए सुखोई फाइटर के टुकड़ों की तलाश दूसरे दिन भी जारी है. कल देर रात तक सुखोई के टुकड़ों को ढूंढा गया, वहीं दूसरे दिन सुबह से ही सेना ने ग्रामीणों और बच्चों की मदद से फाइटर जेट के टुकड़े ढूंढ रही है, और उन्हें एक जगह इकट्ठा किया जा रहा है. कल एयर फोर्स ने आसपास के इलाके में ड्रॉन से भी फाइटर जेट के पुर्जे ढूंढे, एयर फोर्स ने कल ही मोर्चा संभाल लिया था, और रुकने के लिए आसपास के इलाके में टैंट लगा लिए थे.

घटना कल करीब 10 बजकर 30 मिनट पर हुई। जब जलता हुआ फाइटर जेट सुखोई ग्वालियर के मुरैना में क्रेश के बाद 90 किमी दूर भरतपुर के उच्चैन थाना इलाके के पींगोरो रेलवे स्टेशन से सटे चक बीजा का नगला गांव में जाकर गिरा था, तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने बताया कि एक महिला को चोट भी आई.

 fallbackगनीमत यह रही जब फाइटर जेट आबादी से महज 30 कदम की दूरी गिरा, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. घटना के बाद गांव में सिर्फ यही चर्चा है कि अगर फाइटर जेट किसी 30 कदम पहले भी गिर जाता तो बड़ी जनहानि हो सकती थी, अब ग्रामीण हादसे के बाद लगातार एयर फोर्स की मदद करने में लगे हुए हैं. आसपास के इलाकों में बिखरे पुर्जों को इकट्ठा किया जा रहा है. हादसे के बाद अब भी लोग घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Jalore accident: जालोर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, वीर वीरमदेव कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष समेत तीन की मौत, चार अन्य घायल

 

Trending news