भिवानी हत्याकांड में राजस्थान पुलिस का बड़ा खुलासा, जिस गाड़ी में हुआ अपहरण उसे पुलिस ने किया बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1582536

भिवानी हत्याकांड में राजस्थान पुलिस का बड़ा खुलासा, जिस गाड़ी में हुआ अपहरण उसे पुलिस ने किया बरामद

Bhiwani Murder Case : भिवानी हत्याकांड में राजस्थान पुलिस का खुलासा,वारदात में कुल 8 लोग शामिल,सभी को हो गई पहचान,पहले स्कार्पियो गाड़ी से नासिर व जुनैद का हुआ अपहरण,पीट पीट कर की हत्या ,फिर दोनों को जिंदा जलाया.

भिवानी हत्याकांड में राजस्थान पुलिस का बड़ा खुलासा, जिस गाड़ी में हुआ अपहरण उसे पुलिस ने किया बरामद

Bhiwani Murder Case : भरतपुर से जुड़े भिवानी हत्याकांड़ में आज राजस्थान पुलिस ने अहम खुलासा किया. राजस्थान पुलिस के एडीजी क्राइम एम एन दिनेश आज भरतपुर पहुंचे . जहां उन्होंने भरतपुर रेंज आईजी के साथ एक जॉइंट प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया. प्रेस वार्ता के जरिये एडीजी क्राइम एम एन दिनेश ने बताया कि भरतपुर के गोपालगढ़ थाना इलाके के पीरुका के जंगलों से ही नासिर व जुनैद नाम के दो युवकों का पहले एक सफेद रंग की स्कार्पियो गाड़ी से अपहरण किया गया बाद में उनकी पीट पीट कर हत्या कर दी गई और सबूत मिटाने के लिये उनके शवों को जला दिया गया. बाद में उनके कंकाल उनकी गाड़ी के साथ जली हुई हालात में हरियाणा के भिवानी के लोहारू में मिले. भरतपुर पुलिस ने उस स्कार्पियो गाड़ी को हरियाणा की एक गौशाला से बरामद कर लिया है. जिसकी सीट पर खून के धब्बे व निशान हैं और उनके फॉरेन्सिक सेम्पल लिए गए है. साथ ही पुलिस ने उस गाड़ी के सीसीटीवी फुटेज,टेक्निकल एविडेंस भी जुटाए.

एडीजी क्राइम व आईजी गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि रिंकू सैनी नाम के जिस आरोपी की गिरफ्तारी हुई ,उसने पुलिस को बताया कि इस वारदात में हरियाणा के 8 लोग शामिल हैं. जिनमे से दो का नाम नासिर व जुनैद के अपहरण की एफआईआर में हैं. इन 8 जनों में से 2 जने उस स्कार्पियो गाड़ी को अपहरण के लिये चलाकर गोपालगढ़ के पीरूका से जींद और भिवान तक लेकर गए. आईजी गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि

अब तक जिन 8 लोगों की पहचान हुई है उनमें मौनू राणा निवासी पालूवास भिवानी,श्रीकांत निवासी मारोड़ा नहुँ, कालू निवासी कैथल ,गोगी निवासी भिवानी,शशिकांत निवासी करनाल,किशोर निबसी घरौंदा करनाल,अनिल निवासी मूलधान नूहं,विकास निवासी जींद शामिल है. इनके अलावा एफआइआर में जो नाम है और कुछ और लोग इसमें शामिल है जिनकी भूमिका की पुलिस जांच कर रही है. इन सभी आरोपियो की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की 3 टीम हरियाणा पुलिस के साथ काम कर रही है जल्द ही आरोपियों की गिफ्तारी होगी.

इस दौरान राजस्थान पुलिस पर लग रहे आरोप पर भी एडीजी क्राइम ने सफाई दी और कहा कि राजस्थान पुलिस हरियाणा पुलिस के सहयोग से काम कर रही है. उन्हें हरियाणा पुलिस पर भरोसा है कि राजस्थान पुलिस के खिलाफ दर्ज मुकदमे में सही जांच होगी.

गौरतलब है कि इस मामले को लेकर शुरू से ही यह बात कही जा रही थी कि नासिर व जुनैद का कथित संगठन विशेष के लोगों ने अपहरण कर उनकी हत्या की और उनको जलाया गया . अब भरतपुर पुलिस के खुलासे के बाद इस बात पर मोहर लग गई है कि कैसे नासिर व जुनैद का अपहरण हुआ और फिर उनकी हत्या की गई.

Trending news