Bharatpur Sucide News: REET परीक्षा की तैयारी कर रहे स्टूडेंट ने लगाई फांसी, दोस्त के कमरे में लगाया फंदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1781385

Bharatpur Sucide News: REET परीक्षा की तैयारी कर रहे स्टूडेंट ने लगाई फांसी, दोस्त के कमरे में लगाया फंदा

Bharatpur REET Student Sucide News: राजस्थान के भरतपुर जिले के खांसवाड़ा का रहने वाला 19 साल का स्टूडेंट ने फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली, जब उसका दोस्त कमरे पर लौटा तो उसने उसका शव पंखे के कुंडे से लटका देखा. जिसके बाद उसने मकान मालिक को घटना के बारे में बताया. भरतपुर से कम्पिटिशन की तैयारी कर रहा था. 

Bharatpur Sucide News: REET परीक्षा की तैयारी कर रहे स्टूडेंट ने लगाई फांसी, दोस्त के कमरे में लगाया फंदा

Bharatpur REET Student Sucide News: राजस्थान के भरतपुर जिले के कुम्हेर गेट थाना इलाके में एक रीट परीक्षा और दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रहे स्टूडेंट ने फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली, जब उसका दोस्त कमरे पर लौटा तो उसने उसका शव पंखे के कुंडे से लटका देखा. जिसके बाद उसने मकान मालिक को घटना के बारे में बताया.

भरतपुर से कम्पिटिशन की तैयारी कर रहा था

दरअसल कुम्हेर थाना इलाके में खांसवाड़ा का रहने वाला अमित 19 साल भरतपुर से कम्पिटिशन की तैयारी कर रहा था. 22 जून से अमित भरतपुर के केशव बिहार कॉलोनी में रह रहा था. उसका 20 अगस्त को पेपर था. अमित के गांव का रहने वाला उसका एक साथी विष्णु उम्र 21 साल रीट पेपर और दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रहा था. विष्णु ने अमित से कहा कि, वह उसे भरतपुर में एक कमरा दिला दे, जिस पर अमित ने विष्णु को उसी मकान में कमरा दिलाया जिसमें अमित रहता था. कल विष्णु अपना सामान लेकर भरतपुर पहुंचा, और अमित के ही कमरे रुक गया.

रीट पेपर और दिल्ली पुलिस की तैयारी में था जुटा

सुबह अमित करीब 8 बजे लाइब्रेरी में पढ़ने के लिए जा रहा था.उस समय अमित ने विष्णु से कहा की, वह अपने कमरे की सफाई कर ले, और अगर खाना बनाना है तो खाना बनाकर खाना खा ले, तब विष्णु ने अमित को खाना बनाने को कहा, तो अमित विष्णु को बाजार से सब्जी खरीदकर दे गया और लाइब्रेरी चला गया.

बाजार से सब्जी खरीदकर देकर लाइब्रेरी चला गया

दोपहर 12 बजे अमित लाइब्रेरी से पढ़ाई कर वापस अपने कमरे पर आया. तब अपने कमरे में जाने लगा तो सीढ़ियों का गेट बंद था. जिसके बाद अमित मकान मालिक राजकुमार के पास पहुंचा और उसने विष्णु के बारे में पूछा तो राजकुमार ने बताया वह कमरे में ही है, वह तो कहीं गया ही नहीं है. जिसके बाद राजकुमार ने पड़ौसी के मकान की छत से अमित को अपने घर की छत पर पहुंचाया. अमित ने देखा की उसके कमरे का गेट थोड़ा खुला हुआ है और विष्णु का शव कुंडे से लटका हुआ है. जिसके बाद अमित घबरा गया और तुरंत सीढ़ियों का गेट खोलकर मकान मालिक के पास पहुंचा.

ये भी पढ़ें- Love Jihad Trape: अलवर के जुनैद ने रोहित बनकर हिंदू लड़की को इंस्टाग्राम पर फंसाया, रेप कर ऐंठे 8 लाख

शव कुंडे से लटका हुआ मिला

जिसके बाद राजकुमार के घर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कुंडे से नीचे उतारा और विष्णु के परिजनों को घटना की सूचना दी, विष्णु के परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव विष्णु के परिजनों को सौंप दिया.

Trending news