अवैध वसूली का खेल: परिवहन विभाग के गार्ड ने मारा ट्रॉले को डंडा, चपेट में बाइक सवार के आने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1589382

अवैध वसूली का खेल: परिवहन विभाग के गार्ड ने मारा ट्रॉले को डंडा, चपेट में बाइक सवार के आने से हुई मौत

परिवहन विभाग के गार्ड ने ट्रॉले को डंडा मारा तो ट्रॉले का संतुलन बिगड़ गया. इस वजह से आग चल रहा बाइक सवार ट्रॉले की चपेट में आ गया और  बाइक सवार की मौत हो गई.

 

अवैध वसूली का खेल: परिवहन विभाग के गार्ड ने मारा ट्रॉले को डंडा, चपेट में बाइक सवार के आने से हुई मौत

Bharatpur: भरतपुर आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर सोमवार दोपहर अवैध वसूली कर रहे परिवहन विभाग के कर्मचारी ने ट्रॉले को डंडा मारा. इससे संतुलन बिगड़ने के कारण आगे चल रहे बाइक सवार को ट्रॉले ने कुचल दिया. इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक की शादी करीब 9 महीने पहले हुई थी. घटना के विरोध में परिजनों व ग्रामीणों ने परिवहन विभाग के कर्मचारियों पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया.

साथ ही ट्रॉले के चालक व खलासी की जमकर पिटाई कर दी. आक्रोशितों ने आगरा-बीकानेर हाईवे पर लुधावई में चक्काजाम कर दिया. इससे वाहनों की लंबी कतार लग गई. सेवर पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया.

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर एक बजे सेवर डीपीएस स्कूल से नौकरी की बात कर गुडड़ू पुत्र मन्नो (28) निवासी पार थाना सेवर बाइक से घर जा रहा था. पीछे से आ रहे ट्रॉले को सेवर टोल प्लाजा के पास परिवहन विभाग के कर्मचारी ने ट्रॉला में डंडे मारे. इससे चालक ने ट्रॉले से संतुलन खो दिया और ट्रॉला बाइक सवार के ऊपर चढ़ गया. इससे युवक की दर्दनाक मौत हो गई. लोगों ने घटना के विरोध में करीब एक घंटे तक जाम लगाए रखा. एसएचओ अरुण चौधरी ने समझा कर मामला शांत कराया. इसके बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

आक्रोशितों ने ट्रॉले के चालक व खलासी की पिटाई करने के बाद उन्हें भी पुलिस को सौंप दिया. घटना के बाद परिवहन विभाग के कर्मचारी भागने में सफल हो गए.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news