Bharatpur: महिला से बदसलूकी पर 2 समुदायों के बीच बवाल, SHO पर लगाया फायरिंग का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1586296

Bharatpur: महिला से बदसलूकी पर 2 समुदायों के बीच बवाल, SHO पर लगाया फायरिंग का आरोप

Bharatpur News: भरतपुर में महिला से बदसलूकी के बाद बवाल हो गया. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इसी दौरान एसएचओ कामां पर सर्विस रिवाल्वर से गोली चलाने के आरोप लगे हैं. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने लगाया कामां-पहाड़ी मार्ग पर लगा दिया. 

 

Bharatpur: महिला से बदसलूकी पर 2 समुदायों के बीच बवाल, SHO पर लगाया फायरिंग का आरोप

Bharatpur: भरतपुर में एसएचओ कामां पर सर्विस रिवाल्वर से गोली चलाने के आरोप लगे हैं. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने लगाया कामां-पहाड़ी मार्ग पर लगा दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक महिला से बदसलूकी की, जिसके बाद बवाल हो गया. इसके बाद पुलिस 3 लोगों को पकड़कर ले गई है.

मामला बिगड़ता देख डीएसपी कामां प्रदीप यादव ने मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला. लोगों को समझाने के लिए डीएसपी ने कहा मेरे लिए कोई हिन्दू-मुसलमान है. मेरी जाति राजस्थान पुलिस है. उनके इतना कहने के बाद लोग माने और आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की. जिसके बाद उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की आश्वासन दिया. इतना ही नहीं, देखते-ही देखते मामला इतना बिगड़ गया था कि  अधिकारियों को मौके पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता बुलाना पड़ गया.

बताया जा रहा है कि सुबह कामां पहाडी मार्ग से सटे देवी गेट मोहल्ले में पोखर के पास सरकारी डीप बोर के पानी को लेकर दो समुदायों के लोगों में कहासुनी हो गई, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शांति व्यवस्था कायम करने लिए कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया. बात यहीं से बिगड़ गई. 

जानकारी के अनुसार समुदाय विशेष के लोगों ने इसका विरोध किया और आरोपियों को छुड़ाने की कोशिश की.  जिसके बाद पुलिस और समुदाय विशेष के लोगो के बीच झड़प हो गई. जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. आरोप है कि इसी दौरान कामां एसएचओ ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली चलाई. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने कामां-पहाड़ी मार्ग पर जाम लगा दिया. मामले की सूचना पर डीएसपी प्रदीप यादव ने मौके पर पहुंच कर समझाइश की और जाम खुलवाया. अब पुलिस शांति व्यवस्था कायम करने के लिए दोनों समुदाय के लोगों की सीएलजी बैठक कर तनाव को कम करने की कवायद कर रही है, और मामले की बारीकी से जांच कर रही है.

Trending news