भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली के भाई ने किया व्यक्ति पर जानलेवा हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1307260

भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली के भाई ने किया व्यक्ति पर जानलेवा हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानलेवा हमले में घायल पीड़ित मुकेश शर्मा ने सांसद के भाई ओमप्रकाश के खिलाफ वैर थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली के भाई ने किया व्यक्ति पर जानलेवा हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bharatpur: भरतपुर से भाजपा सांसद रंजीता कोली के भाई ओम प्रकाश कोली को एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है.

यह मामला वैर कस्बे का है. 11 अगस्त की रात को कस्बे के पुरोहित मोहल्ले में रहने वाला मुकेश शर्मा मंदिर से अपने घर लौट रहा था तभी रास्ते में कुछ गाड़ियां खड़ी थी जिनसे रास्ता रुका हुआ था. जब मुकेश शर्मा ने गाड़ी हटाने को कहा तो सांसद के भाई ओम प्रकाश कोली ने उस पर हमला बोल दिया. पीड़ित मुकेश शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है.

जानलेवा हमले में घायल पीड़ित मुकेश शर्मा ने सांसद के भाई ओमप्रकाश के खिलाफ वैर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में लिखा गया है, '' मैं मंदिर से घर लौट रहा था तभी रास्ते में गाड़ी खड़ी हुई थी. जब गाड़ी हटाने के लिए कहा तो सांसद के भाई ने अपने लोगों के साथ मिलकर मुझ पर लाठियों से हमला कर दिया."

वैर थाना प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि मुकेश शर्मा नामक व्यक्ति ने ओम प्रकाश कोली नामक व्यक्ति पर जानलेवा हमले का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी को आईपीसी की धारा 307 के तहत गिरफ्तार कर लिया है. इधर सांसद रंजीता कोली ने इस मामले को झूठा बताते हुए इसे षड्यंत्र बताया है. एक प्रेस रिलीज जारी कर सांसद रंजीता कोली ने यह बात कही है.

गौरतलब है कि मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने सांसद कोली के भाई द्वारा किये गए इस जानलेवा हमले का जिक्र अपनी प्रेस रिलीज में किया था. जिसमे उन्होंने कहा कि सांसद पर कोई क्या हमला करेगा उल्टा सांसद के भाई ने तो एक हिस्ट्रीशीटर को ही हमला कर घायल कर दिया. अब यह मामला पूरी तरह राजनैतिक तूल पकड़ता जा रहा है.

Reporter-Devendra Singh

ये भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत गुजरात दौरे पर, बोले- खोखला था गुजरात मॉडल, इसे माहौल बनाकर दिखाया गया अच्छा

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news