Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1455252

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

राजस्थान में भरतपुर नगर निगम परिसर में उस समय देखने को मिला, जब महापौर की बहन उनकी अनुपस्थिति में मंगलवार को दोपहर बाद अपनी कॉलोनी की महिलाओं के साथ निगम कार्यालय पहुंची और स्थानीय पार्षद पर क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

Bharatpur News: भरतपुर नगर निगम का मुख्य कार्य शहर की सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ रखने के साथ-साथ सौंदर्यीकरण पर ध्यान देना है मगर नगर निगम इन दिनों प्रदर्शन और नुक्कड़ नाटकों का अड्डा बनकर रह गया है.

ऐसा ही एक नजारा निगम परिसर में उस समय देखने को मिला, जब महापौर की बहन उनकी अनुपस्थिति में मंगलवार को दोपहर बाद अपनी कॉलोनी की महिलाओं के साथ निगम कार्यालय पहुंची और स्थानीय पार्षद पर क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.

यह भी पढ़ें- प्यार में पागल युवती ने युवक पर डाला 5 लीटर तेजाब, बोली- मेरा नहीं हुआ, तो किसी का नहीं होने दूंगी

दरअसल, वार्ड नंबर 54 में सड़क निर्माण कार्य कराया जा रहा है. इसी क्षेत्र में महापौर अभिजीत कुमार की बहन रमा भी रहती है. उनका आरोप है कि पार्षद सड़क को सही तरीके से बनवाने की बजाय अपनी मनमर्जी से बनवा रहा है. जहां सड़क की आवश्यकता नहीं है, वहां की सड़क तो बनाई जा रही है जबकि आबादी वाले क्षेत्र की सड़क का निर्माण कार्य नहीं कराया जा रहा है. वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि पार्षद ने अपने घर के आसपास के क्षेत्र में और पशुओं को बांधने के स्थान पर इंटरलॉकिंग टाइल लगवाई है और आमजन की सड़क को नहीं बनवाया है. निगम में प्रदर्शन के दौरान थाना मथुरा गेट पुलिस भी मौके पर पहुंची और महापौर की बहन रमा सहित अन्य महिलाओं से समझाइश कर प्रदर्शन बंद करवाया.

महापौर की अनुपस्थिति में निगम पहुंची उनकी बहन
दरसअल ये महापौरी का पूरा ड्रामा उस समय का है, जब महापौर निगम में उपस्थित ही नहीं है, उस समय उनकी बहन रमा अपने क्षेत्र की महिलाओं के साथ निगम पहुंची और स्थानीय पार्षद पर सड़क निर्माण कार्य को लेकर जमकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. वहीं कुछ महिलाओं की मंशा महापौर को ज्ञापन देने की थी लेकिन उनकी अनुपस्थित में उनकी बहन का नगर निगम पहुंच प्रदर्शन करना उनकी महापौरी की ओर इशारा करता है.

क्या है मेयर अभिजीत जाटव की बहन रमा का कहना
महापौर की बहन रमा का कहना है कि निगम में कोई काम नही हो रहा है. जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है. सड़क बन नहीं रही है. रैंप तोड़ दिए हैं.

Reporter- Devendra Singh

Trending news