भरतपुर : पति ने देसी कट्टे से पत्नी को मारा, फिर उसके साथ रात भर... सुबह दिखा ये नजारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1729792

भरतपुर : पति ने देसी कट्टे से पत्नी को मारा, फिर उसके साथ रात भर... सुबह दिखा ये नजारा

Bharatpur news: भरतपुर कामां सर्किल के पहाड़ी थाने के गांव ईंखनका में पति ने अपनी पत्नी को देशी कट्टा(तमंचा) से गोली मार कर हत्या कर दी और रात भर किसी को भनक तक नहीं लगने दी. गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सुबह विवाहिता की मौत की सूचना मिलने पर मृतका के परिजन कामां थाने के गांव अकाता से ईखनका पहुंचे.

 

भरतपुर : पति ने देसी कट्टे से पत्नी को मारा, फिर उसके साथ रात भर... सुबह दिखा ये नजारा

Bharatpur news: भरतपुर कामां सर्किल के पहाड़ी थाने के गांव ईंखनका में पति ने अपनी पत्नी को देशी कट्टा(तमंचा) से गोली मार कर हत्या कर दी और रात भर किसी को भनक तक नहीं लगने दी. गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सुबह विवाहिता की मौत की सूचना मिलने पर मृतका के परिजन कामां थाने के गांव अकाता से ईखनका पहुंचे. घटना की सूचना मिलने पर पहाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई जारी है.

पत्नी से कट्टा निकाल कर लाने को बोला 

मिली जानकारी के अनुसार पहाड़ी थाने के गांव की ईखनका निवासी वाहिद पुत्र अयूब खान में बोलेरो गाड़ी किराए पर चलाता है गांव में कल किसी की शादी में वह गाड़ी किराए पर लेकर गया था. देर रात को घर लौटने पर उसने अपनी पत्नी से घर में रखे देसी कट्टे को निकाल कर लाने को कहा आरोपी पति ने पहले इस अवैध देसी कटटे की साफ-सफाई की और फिर अपनी पत्नी शहनाज की गोली मारकर हत्या कर दी, और सो गया.

नहीं लगने दी ग्रामीणों और पुलिस को भनक

रातभर ना तो पास आस पड़ोस गांव वालों और पुलिस को घटना की भनक नहीं लगने दी सुबह घटना की सूचना मिलने पर उसके मायके वाले कामा थाना के गांव अकाता से गॉव ईखनका पहुचे और मामले की पुलिस को सूचना देकर नही देकर अपने स्तर पर ही सुलझाने के लिए पंच पंचायत का दौर चलने लगा. 

इसी दौरान हत्या की घटना की खबर आस-पास के गांवो में फैल गई और पहाडी पुलिस को भी भनक लग गई अब पहाडी पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है पहाडी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहाडी अस्पताल की मोर्चरी के लिए भिजवा दिया है पुलिस अब आरोपी पति की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

गुलाबी साड़ी में ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाने पहुंचीं सोनाली सहगल, देखिए उनकी ये ग्रैंड एंट्री

बारां में अर्द्धनग्न अवस्था में मिला लापता नाबालिग का शव, हैवानियत के बाद हत्या की आशंका

 

Trending news