भरतपुर: एक के बाद एक पांच मकानों में लगी आग, एक महिला और उसकी दो बेटियां झुलसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1708324

भरतपुर: एक के बाद एक पांच मकानों में लगी आग, एक महिला और उसकी दो बेटियां झुलसी

भरतपुर न्यूज: एक के बाद एक पांच मकानों में आग लग गई. इस घटना में एक महिला और उसकी दो बेटियां झुलस गईं. जिस समय आग लगी उस समय सभी सो रहे थे. सोते समय आग लगने का पता नहीं लगा.

भरतपुर: एक के बाद एक पांच मकानों में लगी आग, एक महिला और उसकी दो बेटियां झुलसी

Bharatpur: भरतपुर के उद्योग नगर थाना इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया. अज्ञात कारणों से ईंधन में आग लग गई और धीरे-धीरे 5 मकानों ने आग पकड़ ली. हादसे में मां और उसकी दो बेटी घायल हो गए. तीनों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया है.

चार मकानों ने भी आग पकड़ी

घटना बराखुर गांव की है. निहारिका और सिमरन अपनी मां राधा के घर की पहली मंजिल पर सो रहीं थी. राधा के घर के पीछे ईंधन रखा था. जिसमें अज्ञात कारणों से आग लग गई. धीरे-धीरे आग फैलती गई और राधा के मकान तक आग पहुंच गई. राधा के मकान से उसके पास वाले चार मकानों ने भी आग पकड़ ली. बाकी सभी मकान के अंदर मौजूद लोग आग को देख बाहर आ गए, लेकिन राधा और उसकी दोनों बेटियों को आग का पता नहीं लग पाया. आग को देख मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई.

ग्रामीणों को जब पता लगा कि, राधा और उसकी दोनों बेटियां अंदर हैं, तो ग्रामीण जैसे तैसे कर राधा के घर में घुसे, और पहली मंजिल से राधा और उसकी दोनों बेटियों को नीचे फेंका गया. जिसके बाद तीनों को बचाया. फिर भी राधा और उसकी दो बेटियां निहारिका और सिमरन झुलस गईं. स्थानीय लोगों की सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाया गया. वहीं दूसरी तरफ राधा, सिमरन, निहारिका को तुरंत आरबीएम अस्पताल लाया गया. जहां से उन्हें तुरंत जयपुर रेफर कर दिया गया.

यह भी पढे़ं- 

सुंदर दिखने की चाह में लड़की के साथ हुआ कांड, चेहरे पर ही चिपक गया फेस मास्क

सोफिया अंसारी की इन फोटोज को देखने के लिए तड़पते हैं फैंस, फिदा हैं जवान और बूढ़े

Trending news