Bharatpur news: विधानसभा चुनावों का देखते हुए निर्वाचन विभाग ने शुरू किया मतदाता जागरूक अभियान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1820054

Bharatpur news: विधानसभा चुनावों का देखते हुए निर्वाचन विभाग ने शुरू किया मतदाता जागरूक अभियान

Bharatpur news today: विधानसभा चुनावों का देखते हुए निर्वाचन विभाग ने मतदाता जागरूक अभियान शुरू किया है. निर्वाचन विभाग का पूरा प्रयास यही है की अधिक से अधिक संख्या में मतदाताओं को इस लोकत्रांत्रिक पर्व का हिस्सा बनाया जाए.

Bharatpur news: विधानसभा चुनावों का देखते हुए निर्वाचन विभाग ने शुरू किया  मतदाता जागरूक अभियान

Bharatpur news: विधानसभा चुनावों का देखते हुए निर्वाचन विभाग ने मतदाता जागरूक अभियान शुरू किया है. निर्वाचन विभाग का पूरा प्रयास यही है की अधिक से अधिक संख्या में मतदाताओं को इस लोकत्रांत्रिक पर्व का हिस्सा बनाया जाय.   जिला निर्वाचन अधिकारी व कलक्टर लोकबंधु ने किया मानव श्रंखला का निरीक्षण,कलेक्ट्रेट से बिजली घर चौराहे होते हुए डेढ़ किमी लंबी बनाई गई मानव श्रंखला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ,एनसीसी केडिट्स, सरकारी कार्मिकों ने लिया भाग.

zee media से खास बातचीत में बोले जिला निर्वाचन अधिकारी लोकबन्धु आगामी विधानसभा चुनावों में मतदाताओं का वोट ऑफ परसेंटेज कैसे बढ़े,इस दिशा में एक कदम है. यह मानव श्रंखला,ऐसे वोटर जो 18 वर्ष के हो गए हैं उनको वोटरलिस्ट में नाम जुड़वाने के लिये जागरूक करने और निर्भीक व निष्पक्ष मतदान हो उसके लिये मतदाताओं में भरोसा जगाकर वोट ऑफ परसेंटेज कैसे बढ़े इसके लिये राज्य निर्वाचन विभाग के आदेश के तहत जिला निर्वाचन विभाग लगातार काम कर रहा है. 

हमारी सबसे यही गुजारिश है कि अगर आप अपना नाम मतदाता सूची में जुड़वाने चाहते हैं,या एक स्थान से कटवाकर दूसरे स्थान पर जुड़वाने चाहते हैं तो आप हमारे पास आओ और मतदान में सहभागी बनकर देश व प्रदेश के नागरिक होने के कर्तव्य का निर्वाहन करें.

ह भी पढ़े- चुनाव से पहले लगी टिकट मांगने वालों की लाइन, कोई बेटे तो कोई बहू को बनाना चाहता है विधायक

Trending news