Bharatpur: टोल वसूली विवाद में कार चालक ने बरसाई गोलियां, CCTV में कैद वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1539677

Bharatpur: टोल वसूली विवाद में कार चालक ने बरसाई गोलियां, CCTV में कैद वारदात

Bharatpur: भरतपुर के रुदावल थाना इलाके के ब्रह्मवाद टोल पर टोल वसूली के विवाद में एक कार चालक को टोल कर्मियों ने पीटा था. जिसके बाद बदला लेने की फिराक में चालक ने टोल कर्मियों पर 25 से अधिक राउंड फायर किए थे, जिसमें  3 को चोट आई.

Bharatpur: टोल वसूली विवाद में कार चालक ने बरसाई गोलियां, CCTV में कैद वारदात

Bharatpur: भरतपुर के रुदावल थाना इलाके के ब्रह्मवाद टोल पर टोल वसूली के विवाद में एक कार चालक को टोल कर्मियों ने उसकी पत्नी के सामने ही पीटा था. घटना से आक्रोशित पीड़ित ने अपने साथियों और परिजनों के साथ मिलकर देर रात को टोल पर हमला बोल दिया. साथ ही टोल पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए टोलकर्मियों के साथ जमकर मारपीट कर फरार हो गए. 

इस हमले में आरोपियों की तरफ से 25 से अधिक राउंड फायर किए थे, जिसमें  3 टोलकर्मियों को चोट आई.  यह पूरी घटना टोल पर मौजूद सीसीटीवी में कैद हो गई. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

इस बारे में रुदावल थाना अधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया कि कल देर शाम बैसोरा इलाके से एक स्कॉर्पियो टोल से पर्ची कटवाके निकल रही थी. इस दौरान स्कॉर्पियो कार के ड्राइवर और टोलकर्मियों से टोल देने के ऊपर कहासुनी हो गई.  आपसी कहासुनी के दौरान टोल कर्मियों ने स्कॉर्पियो के ड्राइवर के साथ उसकी पत्नी के सामने ही मारपीट कर दी, जिसके बाद स्कॉर्पियो का ड्राइवर वहां से अपनी कार लेकर  गांव रवाना हो गया.  गांव पहुंचकर उसने घटना के बारे में परिजनों और साथियों को बताया जिससे सभी आक्रोशित हो गए.

वहीं बदला लेने की फिराक में देर रात करीब  कार चालक 20 बदमाशों सहित हथियारों से लैस होकर टोल पर पहुंचे. बदमाशों ने टोल पर पहुंचते ही फायरिंग करना शुरू कर दिया. गोलियों की आवाज सुन टोल पर भगदड़ मच गई. बदमाशों ने तीन टोलकर्मियों से बुरी तरह मारपीट की जिससे टोल कर्मियों के सिर में चोट आई हैं. 

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश टोल से फरार हो गए. देर रात घटना की सूचना रुदावल पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने स्कोर्पियो के ड्राइवर का पता कर उसके घर दबिश दी, लेकिन कोई बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगा. पुलिस अब भी बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. वहीं तीनों घायलों का इलाज जारी है. वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस बदमाशो की पहचान कर उनकी तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

Trending news