विनोद पथेना की गिरफ्तारी के बाद आईजी गौरव श्रीवास्तव का बड़ा खुलासा, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1587889

विनोद पथेना की गिरफ्तारी के बाद आईजी गौरव श्रीवास्तव का बड़ा खुलासा, कही ये बड़ी बात

विनोद पथैना के खिलाफ राजस्थान और अन्य राज्यों में करीब 26 मुकदमे हैं. भुसावर थाने में पथैना के खिलाफ हत्या और डकैती के गंभीर धाराओं में मामले दर्ज हैं. 

 

विनोद पथेना की गिरफ्तारी के बाद आईजी गौरव श्रीवास्तव का बड़ा खुलासा, कही ये बड़ी बात

Bharatpur: विनोद पथेना की गिरफ्तारी के बाद  रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव ने बड़ा खुलासा किया है. श्रीवास्तव का कहना है कि विनोद पथेना भरतपुर पुलिस की हिट लिस्ट में शामिल था.पुलिस पहले से इसके पीछे थी,लेकिन इस दौरान इसने लाला पहलवान पर जानलेवा हमला करवाया. जिम से बाहर निकलते समय वारदात को अंजाम दिया गया.पुलिस जांच में सामने आया है कि जमीनी विवाद के चलते लाला पहलवान पर हमला करवाया गया.वारदात करने वाले 3 आरोपी भी गिरफ्तार किए गए हैं. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था.

रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस टीम जब बदमाशों को लेकर आ रही थी तो कुम्हेर के भेंसखोरा के पास विनोद पथेना और उसकी साथियों से पुलिस टीम से हथियार छुड़ाने कोशिश की. बदमाशों ने 4 राउंड चलाए. जबाबी कार्रवाई में पुलिस ने  18 राउंड फायर किए. डीएसटी टीम ने बदमाशों के दुस्साहस का दिलेरी से जबाब दिया. इस दौरान टीम के कुछ लोगों को हल्की चोट आई.मेजर इंजरी नहीं हुई.पुलिस टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. कार्रवाई करने वाली पूरी टीम का विशेष पद्दोन्नति के लिये डीजीपी को साइटेशन भेजेंगे. 

रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि विनोद पथेना जैसे अपराधियों को कौन लोग सपोर्ट कर रहे हैं, कौन हथियार उपलब्ध करा रहा है इसकी जांच होगी. सरक्षंण व सहयोग देने वालों पर कार्रवाई की जाएगी. आईजी  ने कहा कि उन सफेद पोश लोगों का पता लगाएंगे जो अपने प्रतिद्वंदियों को डराने के लिये इन बदमाशों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

बता दें कि राजस्थान के भरतपुर जिले में देर रात पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस ने 3 बदमाशों को पकड़ा है. इस दौरान चारों बदमाश के एनकाउंटर में उनके पैर में  गोली लगी है. पकड़े गए बदमाशों में विनोद पथेना,चंदू देशवाल,प्रेमवीर टप्पल और भीमा टप्पल शामिल है. 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news