भरतपुर: दो बैंकों के एटीएम में चोरी की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1453684

भरतपुर: दो बैंकों के एटीएम में चोरी की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

Bharatpur News: भरतपुर के कस्बा भुसावर में दो बैंकों के एटीएम मशीनों में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं होने पर वहां से फरार हो गए. 

भरतपुर: दो बैंकों के एटीएम में चोरी की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर के कस्बा भुसावर के हिंडौन सड़क मार्ग पर संचालित दो बैंकों के एटीएम मशीनों को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया, लेकिन चोर बड़ी वारदात करने में नाकामयाब रहे और सफल नहीं होने के कारण फरार हो गए. 

घटना का पता चलते ही पुलिस और कर्मचारी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली तो एटीएम मशीन से छेड़छाड़ नहीं पाई गई, जबकि स्टेट बैंक के एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरों से छेड़छाड़ मिली तो दूसरी ओर पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम का ताला चटका मिला.  

मिली जानकारी के अनुसार, अज्ञात चोरों ने देर रात्रि को हिंडौन सड़क मार्ग स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को निशाना बनाते हुए शटर का ताला तोड़ा और मुख्य गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर वाइट स्प्रे डालकर छेड़छाड़ की, जिसके बाद अंदर प्रवेश करते हुए अंदर लगे कैमरा से भी छेड़छाड़ करते हुए चोरी की वारदात को अंजाम देने का कोशिश की गई, लेकिन चोर वारदात को अंजाम नहीं दे पाए और फरार हो गए. 

वहीं, दूसरी वारदात उनके द्वारा इसी सड़क मार्ग पर करीब 100 मीटर की दूरी पर लगे पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम पर भी करने की कोशिश की गई, जहां मुख्य शटर पर लगे ताले चटका दिए, लेकिन अंदर प्रवेश नहीं कर पाए, जिससे क्षेत्र में बड़ी वारदात होने से बच गई. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारी लव कुमार अग्रवाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने मैनेजर कालूराम मीणा को इसकी जानकारी दी. इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया, जहां पुलिस थाना अधिकारी मदन लाल मीणा ने मय जाब्ता पहुंचकर उक्त दोनों एटीएम पर हुई वारदात की पहुंचकर पूरी जानकारी ली और आगे की कार्रवाई में जुट गए. 

ज्ञात है कि भुसावर थाना क्षेत्र इन दिनों चोर गिरोह का अड्डा बना हुआ है, जहां आए दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं, लेकिन अभी तक किसी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. 

Reporter- Devendra Singh

Trending news