Bharatpur: विवाद में भाई ने भाई के सीने में उतार दी गोली, फायरिंग में मां भी जख्मी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1819203

Bharatpur: विवाद में भाई ने भाई के सीने में उतार दी गोली, फायरिंग में मां भी जख्मी

Bharatpur Crime: राजस्थान के भरतपुर जिले के बड़ा गांव जघीना में झगडे़ के दौरान छोटे भाई ने बड़े भाई पर फायरिंग कर उसके सीने में गोली मार दी. इतना ही नहीं दोनों भाइयों में गुत्थम - गुत्थी के दौरान बीच - बचाव करने आई इनकी मां उर्मिला क हाथ में भी गोली लगी.

Bharatpur: विवाद में भाई ने भाई के सीने में उतार दी गोली, फायरिंग में मां भी जख्मी

Bharatpur Crime: राजस्थान के भरतपुर जिले का सबसे बड़ा गांव जघीना एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. गांव जघीना में आज आपस में दो भाइयों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगडे़ के दौरान छोटे भाई ने बड़े भाई पर फायरिंग कर उसके सीने में गोली मार दी. इतना ही नहीं दोनों भाइयों में गुत्थम - गुत्थी के दौरान बीच - बचाव करने आई इनकी मां उर्मिला क हाथ में भी गोली लगी, जिसका इलाज भी जिला अस्पताल आरबीएम में चल रहा है.

भाई ने फायरिंग कर भाई सीने में गोली उतारी

भरतपुर क के थाना उद्योग नगर के गांव जघीना में आज दो भाइयों राकेश और सौरभ में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और आपस में गुत्थम - गुत्थी हो गई दोनों को आपस में झगड़ते देख उनकी मां उर्मिला उन दोनों का बीच - बचाव करने लगी उसी दौरान सौरभ ने फायरिंग कर दी और गोली बड़े भाई राकेश के सीने में जाकर लगी और उसके मां के हाथ में भी गोली लगी है. फायरिंग करने के बाद सौरभ मौके से फरार हो गया है.

बीच- बचाव करने गई मां को लगी गोली

फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और पूरे मामले की जांच कर रही है. सीने में गोली लगने से घायल राकेश को भरतपुर के जिला आरबीएम अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे जयपुर रेफर कर दिया है.

ये भी पढ़ें- शिक्षक ने छात्रा से किया दुष्कर्म! बाद में कुएं में तैरता मिला शव

दो भाइयों में हुआ था झगड़ा

फिलहाल दोनों भाइयों के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ है इसका भी खुलासा नहीं हो सका है लेकिन पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस के अनुसार दोनों भाई राकेश और सौरभ आपराधिक प्रवृति के है. दोनों के खिलाफ पुलिस में मामले दर्ज है. राकेश जो घायल है वह मथुरा गेट पुलिस थाने का वांछित अपराधी भी है.

Trending news