Bharatpur Sucide News: धमकियों से परेशान महिला ने किया सुसाइड, बेटे को पुलिस केस में फंसाने की मिल रही थी धमकी
Advertisement

Bharatpur Sucide News: धमकियों से परेशान महिला ने किया सुसाइड, बेटे को पुलिस केस में फंसाने की मिल रही थी धमकी

Bharatpur Sucide :भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके की रहने वाली एक महिला धमकियों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. महिला मछला देवी को धमकाया गया कि तो वह 10 लाख रुपये दे नहीं तो नहीं तो वह रोहित को SC/ST एक्ट में फंसा देंगे. महिला ने सुसाइड से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा. 

Bharatpur Sucide News: धमकियों से परेशान महिला ने किया सुसाइड, बेटे को पुलिस केस में फंसाने की मिल रही थी धमकी

Bharatpur Sucide News: मथुरा गेट थाना इलाके की रहने वाली एक महिला ने बेटे को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकियों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. महिला का बेटा आर्मी में नौकरी करता है. महिला को गांव के कुछ लोग लगातार धमकी दे रहे थे. धमकी में कहा कि वह या तो उन्हें 10 लाख रुपये दे नहीं तो वह उसके बेटे को झूठे मुकदमे में फंसा देंगे, और उनकी नौकरी छूट जाएगी. जिससे परेशान होकर मछला देवी ने सुसाइड नोट लिखा और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

आर्मी में थे महिला के पति

महिला मछला देवी उम्र 40 साल मथुरा जिले के महुवन गांव के रहने वाले हैं, 9 साल पहले वह भरतपुर के ब्रज नगर में आकर रहने लगे थे. महिला के पति हरिओम आर्मी में थे, और तबियत खराब होने के कारण 22 जुलाई 2006 को मौत हो गई. जिसके बाद परिवार ने फैसला किया की, जब रोहित 22 साल का हो जाएगा तो वह नौकरी करेगा. रोहित ने 45 दिन पहले नौकरी ज्वाइन कर ली.

सुसाइड नोट लिख लगाई फांसी

मार्च महीने में मछला देवी अपने गांव गई हुई थी। 10 मार्च को रोहित की गांव के भीकम नाम के युवक से हाथापाई हो गई थी. जिसके बाद भीकम ने रिफाईनरी थाने में रोहित के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. अब भीकम, लाखन ने मछला देवी को धमकाया की या तो वह 10 लाख रुपये दे नहीं तो नहीं तो वह रोहित को SC/ST एक्ट में फंसा देंगे, और तेरे बेटे की नौकरी छुड़वा देंगे. ग्रामीणों की धमकियों से परेशान होकर मछला देवी ने कल फांसी लगा ली. मछला देवी ने सुसाइड से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा. आज मछला देवी के शव का पोस्टमार्टम किया गया. जिसके बाद मछला देवी के भाई ने मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज करवाया.

ये भी पढ़ें- Amazing : RTH झुंझुनूं में नर्सिंग स्टाफ खेतों में फसल कटाई करने पहुंचा, मीम्स बनाकर बता रहा पीड़ा

क्या लिखा है सुसाइड नोट में

मछला देवी मेरे बच्चे की नौकरी खतरे में थी, और मेरे गांव के कुछ लोग भीकम और लाखन ने मेरे बच्चे पर केस दर्ज कर दिया. उस वजह आत्महत्या कर रहीं हूं, मेरे बच्चे की वेरिफिकेशन नहीं होने दे रहे हैं. उसकी वजह से मैं आत्महत्या कर रही हूं.

Trending news