Bharatpur: धान के खेत में मिली महिला और युवक की लाश, सुसाइड नोट भी मिला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1385998

Bharatpur: धान के खेत में मिली महिला और युवक की लाश, सुसाइड नोट भी मिला

जानकारी के अनुसार डिडवारी गांव के रहने वाला 22 वर्षीय गजेंद्र उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रहकर BSF में भर्ती की तैयारी कर रहा था.

Bharatpur: धान के खेत में मिली महिला और युवक की लाश, सुसाइड नोट भी मिला

Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र के डिडवारी गांव में सुबह एक महिला और एक युवक का शव पड़ा मिला. जब खेत का मालिक खेत में काम करने के लिए गया तो खेत में शव को देखकर वहां से भाग आया. जिसके बाद उसने घटना के बारे में ग्रामीणों को बताया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची. साथ ही पुलिस द्वारा दोनों की मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार डिडवारी गांव के रहने वाला 22 वर्षीय गजेंद्र उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रहकर BSF में भर्ती की तैयारी कर रहा था. वह कल अपने घर डिडवारी गांव आया और शाम करीब 4 बजे घर से निकल गया. उसके बाद से वह घर लौटकर नहीं आया. सुबह करीब 5 बजे महिला दीया के परिजन गजेंद्र के घर पहुंचे और उन्होंने गजेंद्र के परिजनों को बताया की, दीया कल शाम से घर नहीं आई है. उसे गजेंद्र कहीं ले गया है.

युवक गजेंद्र के घरवाले और दिया के परिजन आपस में बात कर रहे थे. तभी गांव का ही संजू नामक किसान अपने खेत में पहुंचा. संजू ने खेत में धान बो रखी थी. जैसे ही वह खेत में दाखिल हुआ तो वहां दो शव पड़े थे. जिन्हें देखकर वह वहां से भाग आया और आकर ग्रामीणों को खेत में दो शव पड़े होने की जानकारी दी. सूचना पर ग्रामीण तुरंत खेत पर पहुंचे और शवों को देखा तो वह दोनों शव गजेंद्र और दीया के थे. वहां उनकी चप्पल और जूते खेत में पड़े हुए थे. ग्रामीणों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी.

ग्रामीणों द्वारा खेत में दो शव पड़े होने की सूचना भरतपुर को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाएं है और दोनों की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ग्रामीणों ने बताया की महिला दीया की शादी डिडवारी गांव के रामू से 6 साल पहले हुई थी. रामू सिलेंडर की एजेंसी पर टेम्पो चलाता है. दीया और रामू के दो बच्चे हैं. वहीं गजेंद्र ने BSF का फिजिकल टेस्ट पास कर लिया था और अब उसका रिटर्न टेस्ट बाकी था. जिसकी वह मथुरा में रहकर तैयारी कर रहा था. आज सुबह दोनों के शव करीब 50 फुट की दूरी पर पड़े मिले थे. दोनों के शव धान के खेत में उल्टे पड़े हुए थे.

सीओ ब्रजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि आज सुबह कुम्हेर पुलिस को सुचना मिली थी की डिडवारी गांव के पास दो शव मिले है शव संदिग्ध लग रहे थे. इसलिए एफएसएल टीम बुलाई गई डॉग स्क्वॉड को मौके पर बुलाया उनके शवों की तलाशी ली तो एक सुसाइड नोट मिला और पता चला की दोनों के बीच लव अफेयर था. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था जैसा गांव वालों ने बताया है दिया विवाहित थी और गजेंद्र अविवाहित था. सुसाइड नोट के आधार पर जांच कर रहे हैं और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच की जाएगी.

Reporter-Devendra Singh

खबरें और भी हैं...

अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस

इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022: राजस्थान निवेश के लिए आदर्श राज्य,11 लाख करोड़ रूपये के एमओयू साइन

मुख्यमंत्री गहलोत के बेटे के भविष्य के लिए नई कामयाबी लेकर आया 'इन्वेस्ट राजस्थान' का पहला दिन

Rajasthan NEET PG 2022 Counselling: पहले राउंड के सीट आवंटन का रिजल्ट जारी, ऐसे देखे अपना रिजल्ट

Trending news