सिवाना में social media से संपर्क कर खरीदीं पिस्टल, पुलिस ने हथियारों सहित 6 को धरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330953

सिवाना में social media से संपर्क कर खरीदीं पिस्टल, पुलिस ने हथियारों सहित 6 को धरा

समदड़ी थाना पुलिस को अवैध हथियार पकड़ने में सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 10 अवैध पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस बरामद कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क कर मध्य प्रदेश से हथियार खरीदने की बात कही है. 

सिवाना में social media से संपर्क कर खरीदीं पिस्टल, पुलिस ने हथियारों सहित 6 को धरा

Siwana: बाड़मेर जिले में पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में अवैध हथियारों की रोकथाम को लेकर चलाए जा रहे अभियान में समदड़ी थाना पुलिस को अवैध हथियार पकड़ने में सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 10 अवैध पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस बरामद कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया 28 अगस्त को समदड़ी कस्बे में हुई एक व्यापारी के घर दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात के मामले में क्षेत्र के बदमाशों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो क्षेत्र के कई बदमाशों के पास अवैध हथियार होने की जानकारी सामने आई, जिस पर पुलिस टीमों ने अलग-अलग जगह दबिश देकर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें: लंपी संक्रमण से लड़ाई में होम्योपैथी बन सकती है बड़ा हथियार, आए सकारात्मक नतीजे

रफीक खान के पास से 2 पिस्टल और 4 कारतूस, दशरथ मेघवाल के पास 2 पिस्टल और 1 कारतूस, चेलाराम के पास 2 पिस्टल और 1 कारतूस, सुरेश पटेल उर्फ मुना के पास 2 पिस्टल और 1 कारतूस, दीपाराम के पास 1 पिस्टल और 1 कारतूस और नरेन्द्रसिंह के पास 1 पिस्टल बरामद की गई. समदड़ी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क कर मध्य प्रदेश से हथियार खरीदना बताया है. आरोपियों ने क्षेत्र में कई लोगों को हथियार बेचने की भी बात स्वीकार की है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुट गई है. पुलिस की इस कार्रवाई में समदड़ी थानाधिकारी दाऊद खान हेड कांस्टेबल वीरेंद्र कुमार, कांस्टेबल राकेश कुमार और गणेशाराम शामिल रहे.

अन्य खबरें: भरतपुर में तीन तलाक का मामला आया सामने, पहली बीवी को मारपीट कर घर से निकाला और कर ली दूसरी शादी

Trending news