ठग ने रेलवे में नौकरी का झांसा देकर फांसा, 12 लाख रुपये ठगे, जब 2 युवक ज्वाइन करने पहुंचे तो उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1357191

ठग ने रेलवे में नौकरी का झांसा देकर फांसा, 12 लाख रुपये ठगे, जब 2 युवक ज्वाइन करने पहुंचे तो उड़ गए होश

बाड़मेर में दो पढ़े-लिखे युवा ठगो का निशाना बन गए. रेलवे में नौकरी का प्रलोभन देकर ठगो ने 12 लाख रुपये ठग लिए. 6-6 लाख रुपए बांट भी लिए. आरोपी को पकड़ लिया गया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Barmer: बाड़मेर में 2 युवाओं को रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा देकर ठगी कर 12 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है. जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने ठगी के आरोपी को गिरफ्तार किया है. कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम ने बताया कि जैसलमेर के खुहड़ी निवासी परिवादी प्रेम सिंह कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया बाड़मेर शहर के जोगियों की ढाणी निवासी मेवाराम गर्ग ने उसको व उसके मित्र महेंद्र ब्राह्मण को रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा दिया. उसके बदले में दोनों से 6 - 6 लाख रुपये ले लिए. उसके बाद दोनों को ही ठग मेवाराम गर्ग उत्तर प्रदेश के आगरा लेकर गया.

जहां पर एक होटल में ठहराया. दूसरे दिन उन दोनों को परीक्षा दिलवाई. कुछ दिन बाद में रिपोर्टिंग लेटर देकर दोनों को उदयपुर रेलवे में ज्वाइन करने की बात कही. जब दोनों ही युवक रिपोर्टिंग लेटर लेकर उदयपुर रेलवे ऑफिस पहुंचे रेलवे अधिकारियों ने बताया कि यह लेटर फर्जी है.

इस तरह हड़पी गई राशि 
आप ठगी का शिकार हो गये हो. जिसके बाद प्रेम सिंह बाड़मेर पहुंचा और कोतवाली थाने में मेवाराम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी मेवाराम गर्ग को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है. पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करने में जुट गई है कि आखिर इसमें इस तरह से कितने युवाओं से और ठगी की है. गिरोह में कौन लोग शामिल हैं. उसको लेकर पुलिस गहन पूछताछ कर रही है, साथ ही ठगी से हड़पी गई राशि को भी बरामद करने के प्रयास में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- फूटा गुस्साः पहले जमकर पी शराब, फिर हैवान बनकर सड़क पर दौड़ाई कार, एक की मौत 6 घायल

 

 

Trending news