NH 68 पर दर्दनाक हादसा, स्कॉर्पियो और ट्रोले की भिडंत में 2 दर्जन लोग घायल, 2 की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209666

NH 68 पर दर्दनाक हादसा, स्कॉर्पियो और ट्रोले की भिडंत में 2 दर्जन लोग घायल, 2 की मौत

बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर आगोरिया गांव के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी और पिकअप ट्रोले के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. 

2 दर्जन लोग घायल

Sheo: राजस्थान के बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर आगोरिया गांव के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी और पिकअप ट्रोले के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. 

हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 2 दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और घायलों को 108 एंबुलेंस से बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

हादसे की सूचना मिलते ही बाड़मेर जिला कलेक्टर लोकबंधु पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह, बाड़मेर उपखंड अधिकारी समुद्र सिंह, भाजपा नेता रूपाराम सारण सहित शिव थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और हादसे की जानकारी लेकर घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी ली. 

जिला कलेक्टर लोक बंधु ने अस्पताल अधीक्षक डॉ बीएल मंसूरिया और चिकित्सकों की टीम को घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए. जानकारी के अनुसार पिकअप ट्रोले में 2 दर्जन से अधिक लोग सवार थे और यह सभी लोग जालौर जिले के सायला के पास तेजा की बेरी गांव के निवासी थे और जैसलमेर जिले के रामगढ़ कस्बे में स्थित एक दरगाह में जियारत के लिए जा रहे थे. 

इस दौरान नेशनल हाईवे 68 पर अगोरिया के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी से भिड़ंत हो गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. गंभीर घायलों में अधिकांश महिलाओं के बच्चे शामिल है और हादसे के बाद हाइवे पर दोनों तरफ जाम लग गया. मौके पर पहुंची शिव थाना पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटाकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Bhupesh Acharya

यह भी पढ़ें - BSF के शाम कपूर ने संभाला उप महानिरीक्षक का पदभार, इस वजह से लोगों में है खुशी का माहौल

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news