दूल्हे की कार को सजाने गए दो बारातियों को कार ने रौंदा, ड्राइवर मौके से फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249608

दूल्हे की कार को सजाने गए दो बारातियों को कार ने रौंदा, ड्राइवर मौके से फरार

बाड़मेर जिले के सिवाना  में सड़क हादसे घटित हुआ है.  सिवाना में सुबह संजीवनी कॉन्प्लेक्स के आगे खड़े दो युवकों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

दूल्हे की कार को सजाने गए दो बारातियों को कार ने रौंदा, ड्राइवर मौके से फरार

Barmer: बाड़मेर जिले के सिवाना  में सड़क हादसे घटित हुआ है.  सिवाना में सुबह संजीवनी कॉन्प्लेक्स के आगे खड़े दो युवकों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.दोनों को  उपचार के लिए सिवाना अस्पताल में भर्ति करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए घायलों को बालोतरा रेफर कर दिया. वहीं, इलाज के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें - 'शिक्षा के बढ़ते कदम' से विद्यार्थियों का शैक्षणिक स्तर सुधारेगा शिक्षा विभाग

जानकारी के अनुसार, सिवाना क्षेत्र के हिंगलाज माता स्थान से दूल्हे की कार को सजाने एवं सामान लाने सिवाना आए दो युवकों को स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी.  पुलिस के अनुसार जोधपुर लोहावट से बारात गुरुवार शाम को हिंगलाज माता थान सिवाना आई थी. शुक्रवार को सुबह दूल्हे की कार को सजाने का सामान खरीदने के लिए के लिए दो युवक संजीवनी कॉम्प्लेक्स आए थे. तभी मोकलसर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही स्विफ्ट ने दोनों को  जोरदार टक्कर मारते हुए  पास में खड़ी दो अन्य गाड़ियों  में जा भिड़ी.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि, दोनों युवक उछल कर दूर जाकर गिरे. दुर्घटना के समय मौजूद लोगों ने  त्तपरता  दिखाते हुए घायल युवकों को सिवाना अस्पताल पहुंचाया.  वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बालोतरा नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया . इलाज के दौरान दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों के शव को मोर्चरी में रखवाया है. वहीं, स्विफ्ट कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

मामले की जांच कर रहे, एएसआई प्रेम कुमार के मुताबिक, स्विफ्ट कार की टक्कर से दो युवकों को टक्कर मार दी. जिससे भरत कुमार, राजेश पुरी की मौत हो गई है. परिजनों ने  पुलिस ने इस बाबत रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसके आधार पर पुलिस ने स्विफ्ट कार को जब्त किया है.

कार ने दो गाड़ियों को घसीटा

पुलिस के अनुसार स्विफ्ट कार की स्पीड 100 से ज्यादा थी. पहले कार ने सड़क किनारे खड़े दो युवकों को टक्कर मार कर उछाला फिर खड़ी गाड़ियों को टक्कर मार कर 10-15 फीट घसीट कर ले गया. हादसे के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news