छात्रसंघ चुनाव: पचपदरा के MBR राजकीय पीजी कॉलेज में ABVP ने NSUI को दी मात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322661

छात्रसंघ चुनाव: पचपदरा के MBR राजकीय पीजी कॉलेज में ABVP ने NSUI को दी मात

छात्र संघ चुनावो में MBR राजकीय पीजी कॉलेज में एबीवीपी ने एनएसयूआई को मात देते हुए अध्यक्ष और महासचिव पद पर कब्जा किया. अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी प्रत्यासी स्वरूपसिंह ने एनएसयूआई के राजू चौधरी को 10 मतों से पराजित किया.

छात्रसंघ चुनाव: पचपदरा के MBR राजकीय पीजी कॉलेज में ABVP ने NSUI को दी मात

Pachpadra: बालोतरा में इस बार छात्र संघ चुनावो में MBR राजकीय पीजी कॉलेज में एबीवीपी ने एनएसयूआई को मात देते हुए अध्यक्ष और महासचिव पद पर कब्जा किया. अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी प्रत्यासी स्वरूपसिंह ने एनएसयूआई के राजू चौधरी को 10 मतों से पराजित किया. नजदीकी मुकाबले के कारण मतों की एक बार पुनर्गणना की गई, जिसमें स्वरूपसिंह को 573 मत प्राप्त हुए वही राजू चौधरी को 563 मत मिले.उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के ओमप्रकाश,महासचिव पद पर एबीवीपी के विनोद कुमार और संयुक्त सचिव एनएसयूआई के अभिषेक पंवार विजयी हुए.

ये भी पढ़ें- कोरोना के 2 साल बाद फिर दौड़ेगी शाही ट्रेन, पैलेस ऑन व्हील्स ट्रेन को मिली हरी झंडी

वही DRJ कन्या महाविद्यालय में एनएसयूआई की साक्षी राजपुरोहित ने 75 मतों से जीत हासिल की,उन्होंने एबीवीपी से हितिका जैन को हराया, तो बाकी तीनो पद पर एबीवीपी के प्रत्याशियों ने जीत हासिल की. एबीवीपी से उपाध्यक्ष पद पर भाविका, महासचिव पद पर सारिका व संयुक्त सचिव पद पर जसोदा कुमारी ने जीत हासिल की. निजी कॉलेज BM कॉलेज में एबीवीपी के पूरे पैनल ने जीत हासिल की,जीत के बाद सभी प्रत्यासियो को कड़ी सुरक्षा के बीच घर छोड़ा गया,बाद विजयी प्रत्यासियो ने कस्बे में जुलूस निकालने की कोशिश की लेकिन प्रशासन की सख्ती के बाद सभी प्रत्यासी अपने घर लौट गए.

Trending news