बिदाई से महज कुछ देर पहले पिता ने छोड़ा हमेशा के लिए साथ, मातम में बदला शादी का मंडप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249671

बिदाई से महज कुछ देर पहले पिता ने छोड़ा हमेशा के लिए साथ, मातम में बदला शादी का मंडप

बाड़मेर जिले में एक परिवार में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब बेटी की शादी से कुछ घंटे पहले पिता ने फांसी का फंदा लगाकर दुनिया को अलविदा कह दिया.

बिदाई से महज कुछ देर पहले पिता ने छोड़ा हमेशा के लिए साथ

Sheo: बाड़मेर जिले में एक परिवार में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब बेटी की शादी से कुछ घंटे पहले पिता ने फांसी का फंदा लगाकर दुनिया को अलविदा कह दिया और उसके बाद पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है. पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के रामसर थाना क्षेत्र के लाबराऊ गांव में 45 वर्षीय हेमाराम मेघवाल ने अपने घर से 1 किलोमीटर दूर खेत में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जबकि हेमाराम की बेटी की आज शाम को विशाला से बारात आने वाली थी.

यह भी पढ़ें- Sheo: जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी जंग, एक की मौत कई लोग घायल

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सवेरे करीब 8:00 बजे हेमाराम अपने घर से निकला था और 1 किलोमीटर दूर जाकर एक खेत में खेजड़ी के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद रामसर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से शव को नीचे उतारकर जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया है. 

गौरतलब है कि हेमाराम और उसके भाइयों के बीच किसी विवाद को लेकर मुकदमे चल रहे हैं और हेमाराम की बेटी की आज शादी है हेमाराम ने शादी का न्योता दिया तो भाइयों ने आने से इंकार कर दिया. इस बात को लेकर हेमाराम आहत था और उसने आज पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद सब मोर्चरी में रखवाया गया है और परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी और मृतक के पास से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए शुरू किया जाएगा.

Reporter: Bhupesh Acharya

Trending news